Adah Sharma Birthday: एक्टिंग के लिए पढ़ाई छोड़ने का बना लिया था मन... , जानें अदा की ज़िंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से

Adah Sharma Birthday Special: अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म 1920 से की थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके साथ ही अदा शर्मा की एक्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Adah Sharma Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) के सितारे इन दिनों ऊंचाइयों को छू रहे हैं.बीते दिन अदा शर्मा के लिए काफी शुभ साबित हुए. क्योंकि इस साल उनकी सीरीज सनफ्लावर 2 (Sunflower 2) और फिल्म बस्तर (Bastar) दर्शकों के बीच आईं. हालांकि यह प्रोजेक्ट्स वो कमाल नहीं दिखा पाए जो द केरला स्टोरी (The Kerala Story) ने दिखाया. आज अदा शर्मा का जन्मदिन है. अदा के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर हम खुलकर चर्चा करेंगे.

करियर की शुरुआत

अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म 1920 से की थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके साथ ही अदा शर्मा की एक्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अदा शर्मा ने काफी कम उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद वह कमांडो और काफी फिल्मों में भी नजर आईं. 

जब एक्टिंग के लिए छोड़ी पढ़ाई

अदा शर्मा को बचपन से एक्टिंग का काफी शौक था, इसीलिए उन्होंने काफी छोटी उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था. बताया जाता है कि अदा जब दसवीं में थीं तब उन्होंने एक्टिंग के लिए पढ़ाई छोड़ने का मन बना लिया था लेकिन घर वालों ने उनको समझाया तब वह बड़ी मुश्किल से 12वीं तक पढ़ीं. जिसके बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़कर कथक डांस में अपना ग्रेजुएशन किया.

जब भोपाल आईं अदा शर्मा

बता दें, अदा शर्मा साल 2022 में एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल आई थीं. जहां उन्होंने शूटिंग से फ्री समय निकालकर भोपाल के आसपास के टूरिस्ट प्लेस को देखा और भोपाल की गलियों में भी घूमा था. कई बार भोपाल के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान अदा शर्मा ने भोपाल का लेक व्यू और दूसरी टूरिस्ट जगहों के बारे में भी अपना प्यार जाहिर किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Rajkummar Rao Latest News: शाहरुख खान ने घर खरीदने को लेकर राजकुमार राव को दी थी सलाह, कहा-'औकात से थोड़ा...'