विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajkummar Rao Latest News: शाहरुख खान ने घर खरीदने को लेकर राजकुमार राव को दी थी सलाह, कहा-'औकात से थोड़ा...'

Rajkummar Rao: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर यह है कि राजकुमार राव ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा कि,"शाहरुख खान ने मुझे एक चीज सिखाई है, बेटा कभी भी घर लेगा ना तो औकात से थोड़ा बड़ा लेना.

Read Time: 3 min
Rajkummar Rao Latest News: शाहरुख खान ने घर खरीदने को लेकर राजकुमार राव को दी थी सलाह, कहा-'औकात से थोड़ा...'
राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान द्वारा दी गई सलाह के बारे में बात की.

Rajkummar Rao: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि राजकुमार की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के द्वारा उन्हें दी गई एक सलाह के बारे में खुलकर बात की है. यह खबर उनके घर खरीदने और मेहनत को लेकर है. एक रिपोर्ट के अनुसार राजकुमार राव ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से मुंबई में 44 करोड़ रुपए का एक आलीशान घर खरीदा है. जिसे एक्ट्रेस ने साल 2020 में 39 करोड़ रुपए में खरीदा था.

शाहरुख खान के बारे में यह कहा

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर यह है कि राजकुमार राव ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा कि,"शाहरुख खान ने मुझे एक चीज सिखाई है, बेटा कभी भी घर लेगा ना तो औकात से थोड़ा बड़ा लेना. क्योंकि फिर ना ऊपर वाला भी देखता है और तू खुद भी ज्यादा मेहनत करेगा. उनकी इस बात को मैंने माना. शहर में घर होना एक सपना होता है और मैंने और पत्रलेखा ने बहुत प्यार से तैयार किया है".

शाहरुख सर से आकर्षित हो गया था

राजकुमार राव पहले भी कई बार शाहरुख खान के लिए अपना प्यार बयां कर चुके हैं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया था कि कैसे सुपरस्टार ने उन्हें एक्टर बनने की उम्मीद दी थी. उन्होंने कहा था बड़े होते हुए मैं शाहरुख सर से आकर्षित हो गया था. मैं उनके पोस्टर को देखता और अक्सर यह सोचता हूं कि अगर कोई बाहरी व्यक्ति इतने मुकाम पर पहुंच सकता है तो शायद मेरे लिए यह संभव होगा. अगर राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह स्त्री 2 (Stree 2) में भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: Exclusive Interview: अक्षय ओबेरॉय ने रिचा चड्ढा को लेकर कहा, 'मुझे पता नहीं था कि वह इतना अच्छा...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close