विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

गणपति बप्पा को शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से दी विदाई, परिवार के साथ जमकर थिरकीं

गणपति बप्पा के विसर्जन के समय शिल्पा शेट्टी मराठी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. शिल्पा शेट्टी ने गुलाबी कलर की मराठी स्टाइल में साड़ी पहनी हुई थी, और उनकी नाक में नथ भी नजर आ रही थी. शिल्पा के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी भी लाल कलर की ड्रेस में बहुत सुंदर दिख रहीं  थीं

Read Time: 3 min
गणपति बप्पा को शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से दी विदाई, परिवार के साथ जमकर थिरकीं

भारत में लोग गणेश चतुर्थी बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं, नेता हों या अभिनेता सभी बप्पा का स्वागत बड़े उत्साह के साथ करते हैं. ऐसे ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बड़े धूमधाम से  गणपति बप्पा को विसर्जित किया.

शिल्पा ने परिवार के साथ दी बप्पा को विदाई

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी गणपति बप्पा की बड़ी भक्त हैं, गणेश चतुर्थी के कुछ समय पहले से ही शिल्पा इसकी तैयारियां शुरू कर देती हैं. हर साल की तरह शिल्पा ने इस साल भी गणपति बप्पा को अपने घर में बिठाया. बॉलीवुड के दूसरे एक्टर्स भी गणपति बप्पा के दर्शन करने उनके घर पर पहुंचते हैं. तीन दिनों तक पूजा करने के बाद शिल्पा ने अपने परिवार के साथ बड़े धूमधाम से गणपति बप्पा को गुरुवार को विसर्जित किया. शिल्पा के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी,पति राज कुंद्रा, बेटे और कुछ दोस्त भी मौजूद रहे.

गणपति बप्पा को शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से विदाई दी. इस दौरान पूरा परिवार उनके साथ मौजूद रहा

गणपति बप्पा को शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से विदाई दी. इस दौरान पूरा परिवार उनके साथ मौजूद रहा

मराठी लुक में नजर आईं शिल्पा

गणपति बप्पा के विसर्जन के समय शिल्पा शेट्टी मराठी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. शिल्पा शेट्टी ने गुलाबी कलर की मराठी स्टाइल में साड़ी पहनी हुई थी, और उनकी नाक में नथ भी नजर आ रही थी. उनकी बहन शमिता शेट्टी भी लाल कलर की ड्रेस में बहुत सुंदर दिख रहीं  थीं. इस मौके पर शिल्पा ने बैंड बाजों की धुन पर अपने परिवार के साथ जमकर डांस भी किया. 

राज कुंद्रा ने किया फिल्म सुखी का प्रमोशन

गणेश विसर्जन के समय राज कुंद्रा ने शिल्पा की आने वाली फिल्म सुखी का भी जमकर प्रमोशन किया. राज कुंद्रा अपने चेहरे पर एक इलेक्ट्रॉनिक ब्लैक कलर का मास्क पहने नजर आ रहे थे, जिसमें फिल्म सुखी का नाम डिस्प्ले हो रहा था.जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों ने कहा कि ये फिल्म के प्रमोशन का अलग ही तरीका है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close