विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

Swades एक्ट्रेस Gayatri Joshi का हुआ कार एक्सीडेंट, दूसरी कार में सवार कपल की हुई मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा इटली के सार्डिनिया के इलाके में हुआ. खबरों के अनुसार गायत्री अपने पति के साथ लग्जरी गाड़ियों की रेस कर रही थीं. उसी समय मिनी ट्रक को ओवरटेक करते वक्त गायत्री जोशी की लेंबोर्गिनी कार ने फरारी कार में टक्कर मार दी.

Read Time: 2 min
Swades एक्ट्रेस Gayatri Joshi का हुआ कार एक्सीडेंट, दूसरी कार में सवार कपल की हुई मौत

Bollywood News : बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) इटली में एक हादसे का शिकार हो गई हैं. गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय (Vikas Oberoi) के साथ कार से ट्रैवल कर रही थीं, उस वक्त उनकी लेंबोर्गिनी कार ओवरटेक करते समय एक फरारी से भिड़ गई. दोनों कार कैंपर वैन से आगे निकलने की कोशिश कर रही थीं. फिलहाल गायत्री और विकास ठीक हैं. लेकिन जो कपल फरारी में था, उनकी इस हादसे में मौत हो गई है.

यह भी पढें : Yodha की रिलीज डेट आई सामने, Katrina Kaif की फिल्म के साथ होगी रिलीज

इटली में हुआ यह हादसा

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा इटली के सार्डिनिया के इलाके में हुआ. खबरों के अनुसार गायत्री अपने पति के साथ लग्जरी गाड़ियों की रेस कर रही थीं. उसी समय ओवरटेक करते वक्त गायत्री जोशी की लेंबोर्गिनी कार ने फरारी कार को टक्कर मार दी इससे मेलिसा क्रौटली और मार्कस क्रौटली की मौत हो गई है.

स्विट्जरलैंड के रहने वाले थे दोनों कपल

खबरों के अनुसार, जिन लोगों की हादसे में मौत हुई है वो स्विट्जरलैंड के रहने वाले हैं. दोनों कपल आग में बुरी तरह झुलस गए थे. गायत्री और उनके पति इस हादसे पर दुख जताया है.

गायत्री ने शाहरुख के साथ स्वदेश में किया था काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी साल 2004 में आई फिल्म स्वदेश से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में गायत्री के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लीड रोल में थे. फिल्म में गायत्री की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. फिल्म स्वदेश के बाद गायत्री ने एक्टिंग छोड़ दी थी और हमेशा हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था.

यह भी पढें : श्रीदेवी की मौत की वजह सामने आई, बोनी कपूर ने बताई सच्चाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close