विज्ञापन
Story ProgressBack

'Merry Christmas' का नया गाना Out, दिखी कैटरीना- विजय की रोमांटिक केमिस्ट्री  

Merry Christmas New Song Out : फिल्म मेरी क्रिसमस का नया गाना 'रात अकेली थी' दर्शकों के सामने आ गया है. इस गाने में कैटरीना और विजय रात में एक साथ कई रोमांटिक पल शेयर करते हुए दिख रहे हैं.

Read Time: 3 min
'Merry Christmas' का नया गाना Out, दिखी कैटरीना- विजय की रोमांटिक केमिस्ट्री  
Merry Christmas New Song Out

Merry Christmas New Song Out : कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वैसे यह फिल्म पिछले साल दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की तारीख बदल दी गई है. इसी बीच फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है.

यह भी पढ़ें : Rakesh Roshan Post : ऋतिक के पापा-मम्मी ने उन्हें 50वीं जन्मदिन की दी शुभकामनाएं, फोटो की शेयर

'मेरी क्रिसमस' का नया गाना हुआ रिलीज

फिल्म मेरी क्रिसमस का नया गाना 'रात अकेली थी' दर्शकों के सामने आ गया है. इस गाने में कैटरीना और विजय रात में एक साथ कई रोमांटिक पल शेयर करते हुए दिख रहे हैं. जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है और यह लोग अलग-अलग जगह पर पहुंचते हैं. इस गाने में इन दोनों एक्टर्स के बीच ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री नजर आती है. इस गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज दी है.

हिंदी और तमिल दोनों में एक साथ शूट हुई है यह फिल्म

फिल्म मेरी क्रिसमस में पहली बार विजय और कैटरीना एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म में अश्वनी कालसेकर (Ashwini Kalsekar), राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी नजर आएंगी. इस फिल्म को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में शूट किया गया है. दोनों वर्जन में अलग-अलग सपोर्टिंग एक्टर्स लिए गए हैं. अगर हिंदी वर्जन की बात करें तो इसमें संजय कपूर (Sanjay Kapoor), विनय पाठक (Vinay Pathak), टीनू आनंद (Tinnu Anand) दिखाई देंगे. तो वहीं दूसरी तरफ, तमिल में राधिका शरथकुमार (Raadhika Sarathkumar) जैसे एक्टर अहम रोल में दिखाई देंगे.

इस दिन रिलीज हो रही है यह फिल्म

फिल्म मेरी क्रिसमस 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था है. तब से ही फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Jabalpur News: एक्ट्रेस नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्यों लगा धार्मिक भावना आहत करने का आरोप?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close