विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter's Wedding : नूपुर-आयरा की हुई कोर्ट मैरिज, एक्स वाइफ के साथ रोमांस करते दिखे आमिर

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस करते हुए दिख रहे हैं. आयरा खान की शादी में किरण राव काफी खुश भी नजर आ रही थीं.

Read Time: 3 min
Aamir Khan Daughter's Wedding : नूपुर-आयरा की हुई कोर्ट मैरिज, एक्स वाइफ के साथ रोमांस करते दिखे आमिर

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की कोर्ट मैरिज हो चुकी है. इस मौके पर इन दोनों परिवार के सदस्य और उनके अलावा कुछ बेहद खास दोस्त मौजूद रहे. शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन की संगीत सेरिमनी भी हुई.

यह भी पढ़ें : Nirupa Roy Birthday : सिर्फ 14 साल की उम्र में हो गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, फिल्मों में आई तो पिता ने नहीं की कभी बात

शादी के बाद दिए पोज 

रजिस्टर्ड मैरिज के बाद इस नए कपल ने मीडिया के सामने पोज दिए. वहीं आयरा खान की मां रीना दत्ता (Reena Dutta), किरण राव (Kiran Rao), पिता आमिर खान (Aamir Khan) और परिवार के सदस्य दूल्हा-दुल्हन के साथ मौजूद रहे.

अंबानी परिवार भी हुआ शादी में शामिल

आमिर खान की बिटिया की शादी में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी अपने परिवार के साथ पहुंचे. जहां आमिर खान और किरण राव ने अंबानी फैमिली को गले लगा कर उनका वेलकम किया. वहीं आमिर खान और किरण राव ने अंबानी परिवार को बाहर आकर रिसीव भी किया.

एक्स वाइफ किरण राव को किस करते दिखे आमिर खान

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस करते हुए दिख रहे हैं. आयरा खान की शादी में किरण राव काफी खुश भी नजर आ रही थीं.

उदयपुर में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग

आयरा और नूपुर की कोर्ट मैरिज के बाद अब उदयपुर (Udaipur) में डेस्टिनेशन वेडिंग होने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह वेडिंग 8 जनवरी को महाराष्ट्रीयन नीति रिवाज के साथ होगी. जिसमें परिवार के सदस्य के अलावा कुछ खास दोस्त शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : Ira-Nupur Wedding: एक समय आयरा खान ने नुपूर शिखरे को डेट करने से किया था इनकार, इस खुलासे ने सबको चौंका दिया था

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close