विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

छिंदवाड़ा : चॉकलेट के बहाने से शख्स ने 9 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

छिंदवाड़ा में 35 वर्षीय युवक ने 9 वर्ष की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

Read Time: 2 min
छिंदवाड़ा : चॉकलेट के बहाने से शख्स ने 9 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

9 साल की बच्ची को एक पड़ोसी युवक ने चॉकलेट का लालच देकर अपने घर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. यह मामला छिंदवाड़ा के देहात थाने क्षेत्र का है. खबर के अनुसार, बच्ची की मां काम करने गई थी, तभी मौका पाकर 35 वर्षीय पड़ोसी युवक बच्ची को बहला-फुसला का अपने घर में बुलाता है और उसके साथ दुष्कर्म करता है. बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की और पूरी कहानी मां को बताई. मां ने पुलिस स्टेशन में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

छिंदवाड़ा की एक घटना  ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. पड़ोसी युवक ने 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर सबको हैरान कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, बच्ची ने परिजनों को पेट दर्द की बात कही तब बात सामने आई कि पड़ोसी युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था.

35 वर्षीय आरोपी पड़ोसी युवक ने 9वर्षीय मासूम बच्ची को चाकलेट के बहाने घर बुलाया. घटना के समय बच्ची घर पर अकेली थी. बच्ची की मां कामठी विहार में काम करने गई हुई थी. आरोपी युवक ने बच्ची को चाकलेट का प्रलोभन दिया और अपने घर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मौसी ने पीड़िता के पेट दर्द होने पर काम पर गई मां को घर बुलाया. इसके बाद बात सामने आई की पीड़िता के साथ पड़ोस में रहने वाले 35 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया था.

परिजनों की शिकायत पर देहात पुलिस ने आरोपी अनिल गोहिया के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close