विज्ञापन

इस बार जेल में मनेगी कांग्रेस नेता की दीवाली, देवेंद्र यादव से जेल में मुलाकात करेंगे यूथ कांग्रेस अध्यक्ष

Chhattisgarh News: कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की 17 अगस्त को भिलाई से गिरफ्तारी हुई थी. उन पर बलौदाबाजार में हिंसा भड़काने का आरोप है.

इस बार जेल में मनेगी कांग्रेस नेता की दीवाली, देवेंद्र यादव से जेल में मुलाकात करेंगे यूथ कांग्रेस अध्यक्ष

Devendra Yadav: जेल में बंद विधायक देवेंद्र यादव के परिवार से मिलने रविवार को युवा कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष उदय भानु चिब भिलाई पहुंचे. उन्होंने देवेंद्र के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया. हालांकि आज  सुबह 10 बजे उदय भानु चिब कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव से मिलने रायपुर सेंट्रल जेल जाएंगे.

बीजेपी ने गुंडागर्दी करने का लगाया आरोप

युवा कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष उदय भानु चिब ने कहा कि बीजेपी ने गुंडागर्दी की है. छत्तीसगढ़ की सरकार देवेंद्र यादव की लोकप्रियता से डर कर झूठा आरोप फंसाया में है. देवेंद्र यादव हमारे पार्टी के महत्वपूर्ण कार्यकर्ता हैं. हम उनके लिए पूरे जोर से लड़ेंगे. उन्होंने आगे कहा कि दो महीने हो गए हैं, पुलिस नेअब तक चालान पेश नहीं किया है. 

दोनों साथ में कर चुके हैं काम

बता दें कि युवा कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष उदय भानु चिब छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. उन्होंने शपथ ग्रहण के बाद सीधे अपने पुराने साथी देवेंद्र यादव से मिलने पहुंचे हैं. दरअसल, एनएसयूआई और युवा कांग्रेस में उदय और देवेंद्र यादव साथ काम कर चुके हैं और हाल ही में अध्यक्ष के पद पर उदय भानु की नियुक्ति हुई है.

17 अगस्त को देवेंद्र यादव की हुई थी गिरफ्तारी

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की 17 अगस्त को भिलाई से गिरफ्तारी हुई थी. इसके बाद से लगातार न्यायिक रिमांड बढ़ रही है. विधायक रायपुर की सेंट्रल जेल में बंद हैं. 

विधायक देवेंद्र पर भीड़ को उकसाने का आरोप

कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी बलौदाबाजार हिंसा मामले में हुई है. उन पर हिंसा भड़काने का आरोप है. इस मामले में बलौदाबाजार पुलिस ने 4 बार नोटिस जारी किया, लेकिन विधायक ने बयान देने जाने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़े: जानिए नरक चतुर्दशी में ‘यम का दीपक' जलाने का सही समय और नियम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close