विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahtari Vandan Yojana का पैसा दिलाने के नाम पर BJP नेता ने शराब पिलाई और कर दिया रेप, अब पुलिस... 

CG Crime News: मनेंद्रगढ़-चिरमिरी- भरतपुर जिले में महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) की राशि लेने महिला को साथ लेकर गए भाजपा नेता ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

Read Time: 2 min
Mahtari Vandan Yojana का पैसा दिलाने के नाम पर BJP नेता ने शराब पिलाई और कर दिया रेप, अब पुलिस... 

Woman accuses BJP leader of rape: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी- भरतपुर (MCB)जिले में एक महिला ने BJP के नेता पर रेप के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि भाजपा नेता महिला को महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) की राशि के नाम पर अपने साथ ले गया था. केस दर्ज होने के बाद आरोपी BJP नेता फरार है. मामला मनेंद्रगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

ये है पूरा मामला 

पुलिस के अनुसार मनेंद्रगढ़ निवासी महिला और भाजपा नेता दिनेश यादव का पहले से परिचय है और घर में आना-जाना है। आरोपी खुद को भाजपा के नागपुर मंडल का मंत्री बताता था. बुधवार की शाम करीब 5 बजे दिनेश महिला के घर पहुंचा था. महिला ने उसे बताया कि महतारी वंदन का पैसा अभी तक नहीं आया है. इस पर दिनेश यादव ने महिला को शंकरपुर कंप्यूटर दुकान में ले जाकर जानकारी चेक कराने की बात कही. शाम करीब 5.30 बजे दिनेश बाइक से महिला को लेकर कंप्यूटर दुकान में लेकर पहुंचा और वहां जांच में पता चला कि पैसे खाते में आ चुके थे. आरोप है कि रास्ते में दिनेश रेलवे क्रासिंग के पास खेत में ले पहुंचा और वहां दुष्कर्म किया. महिला को शराब भी पिलाई. 

ये भी पढ़ें: 60 साल की बूढ़ी महिला से ऑटो चालक ने किया बलात्कार, घर छोड़ने के बहाने... 

पति के साथ थाने पहुंच मामला दर्ज कराया 

महिला ने घर में इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. उसने बताया कि पति काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है. जब गुरुवार को पति घर लौटा तो महिला उसके साथ थाने पहुंची और केस दर्ज कराया. वहीं मामले में भाजपा मंडल नागपुर अध्यक्ष धनेश यादव ने कहा कि दिनेश यादव पहले से निष्क्रिय था. इस कारण उसे पहले ही भाजपा से निष्कासित कर दिया गया है. हालांकि घटना के पहले तकआरोपी स्वयं को भाजपा का मंडल मंत्री बताता रहा है. 

यह भी पढ़ें : पापा और भाई का Murder कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग, एक Voice Message ने खोला राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close