CG News: खाना बनाने से पत्नी ने किया मना, तो पति ने पीट-पीटकर ले ली जान, नशे में धुत था आरोपी

Domestic Violence: छत्तीसगढ़ के जशपुर से घरेलू हिंसा को लेकर एक तालिबानी मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने खाना बनाने से इनकार कर दिया तो, इतनी सी बात में नशे में धुत पति ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
C

Chhattisgarh Today News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले के बागबहार थानाक्षेत्र से एक हैरान करने वाली खबर है. काडरों गांव में एक पत्नी को खाना बनाने से इनकार करना इतना महंगा पड़ा कि उसको अपनी जान गवानी पड़ी. पत्नी को ये तालिबानी मौत की सजा किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने दी है. मिली जानकारी के अनुसार काडरों में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की केवल इसलिए हत्या कर दी कि उसने खाना बनाने से मना कर किया था.

पत्नी के खाना नहीं बनाने से नाराज पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के बाद बागबहार पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. अब मामले की जांच की जा रही है.

शराब के नशे में धुत था पति

दरअसल, बागबहार थानाक्षेत्र अंतर्गत आनें वाली ग्राम पंचायत काडरों में बीते दिन आरोपी पति राजकुमार नाग ने दोपहर करीब 1:00 बजे अपनी पत्नी उर्मिला नाग को खाना बनाने के लिए कहा था. पत्नी ने बोला कि सुबह खाना बनाई हूं. इसलिए दोबारा खाना नहीं बना पाऊंगी. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. खाना बनाने से उपजे विवाद में शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

डंडे से खूब पिटाई की

इतना ही नहीं विवाद के दौरान आरोपी पति ने पत्नी को लाठी-डंडे से खूब पीटा.पीड़िता चिल्लाती रही है, पर हैवान बना पति नहीं रुका. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- भिलाई इस्पात संयंत्र में बड़ा हादसा, स्टैंपिंग मशीन से उछलकर बाहर निकली गर्म रेल पटरी, मचा हड़कंप

केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

हत्या किए जाने के बाद आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना बागबहार पुलिस को दी.जहां बागबहार पुलिस ने मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. इस बीच आरोपी ने खाना नहीं बनाने की बात पर हत्या करने का जुर्म स्वीकार किया है. थाना पुलिस ने आरोपी  राजकुमार नाग के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  PCC चीफ जीतू पटवारी ने देवड़ा को "घटिया वित्त मंत्री" कहा, मंत्री प्रहलाद ने दिया करारा जवाब