विज्ञापन

महिला बोलीं- यहां हर महीने नया TI आता है, कितने को मैनेज करेंगे, तो SP ने कर दी ये कार्रवाई

Mahasamund  Viral Video: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक महिला कह रही है कि यहां हर महीने नया TI आता है, कितने को मैनेज करेंगे. पहले भी तो आए थे. जब मामला तूल पकड़ने लगा तो एसपी ने तुरंत ये बड़ी कार्रवाई की. जानें आखिर क्या है ये मामला.

महिला बोलीं- यहां हर महीने नया TI आता है, कितने को मैनेज करेंगे, तो SP ने कर दी ये कार्रवाई
प्रतिभा पाण्डेय (एडिशनल एसपी) महासमुंद मामले की जानकारी देती हुईं.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे सरायपाली थाना का आरक्षक अंकित कसेरा सिविल ड्रेस में दिख रहा है. वीडियो में एक युवक हाथ में पैसा लिए हुए है और एक महिला बोल रही है कि यहां हर महीने नया टीआई आता है, कितने को मैनेज करेंगे.कुछ दिन पहले भी तो आए थे.

इनको महासमुंद में अटैच कर दिया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो थाना सरायपाली के ग्राम बालसी के गंगाधर के यहां का है, जो कथित तौर पर अवैध शराब की बिक्री करता है. NDTV इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो के संज्ञान में आने के बाद एसपी आशुतोष सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरक्षक अंकित कसेरा, रोशन सेठ, ओम प्रकाश टंडन को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उन्हे रक्षित केंद्र महासमुंद में अटैच कर दिया.

ये भी पढ़ें- यहां है छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा अमृत सरोवर, इस काम से बढ़ी पंचायत की आय, इस दिन से जल महोत्सव

आखिर सच क्या है? 

इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी का कहना है कि वायरल वीडियो में आरक्षक अंकित कसेरा दिख रहा है. इसलिए एसपी ने संदिग्ध वीडियो होने के कारण तीन लोगों को तत्काल निलंबित कर दिया. जांच के बाद ही पता चलेगा कि वीडियो में जो दिख रहा है, उसमे क्या हकीकत है?  जांच में तथ्य आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Gwalior मैच पर सियासी मचमच, विरोध में उतरी BJP, हिंदू महासभा ने किया बंद का ऐलान, कैसे जीतेंगे मैदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG News: यहां उल्टी-दस्त का प्रकोप, एक की मौत और 24 बीमार, अब सिंहदेव ने दी बड़ी सलाह
महिला बोलीं- यहां हर महीने नया TI आता है, कितने को मैनेज करेंगे, तो SP ने कर दी ये कार्रवाई
Lack of teacher government school Gariaband CG News lockdown school angry
Next Article
सरकारी स्कूल में है शिक्षक की कमी, नाराज पैरेंट्स ने स्कूल के गेट पर जड़ दिया ताला... कर रहे हैं ये मांग
Close