Breaking
News

छत्तीसगढ़ के रायपुर में गौ तस्करी की आशंका में दो की हत्या, एक की हालत गंभीर

 CG Cow Smuggling: रायपुर से लगे आरंग इलाके में गौ तस्करी की आशंका में कुछ लोगों ने हमला करके दो लोगों की हत्या कर दी...जबकि एक घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. मरने वाले दोनों शख्स यूपी के सहारनपुर के थे. उनके नाम हैं चांद मियाँ और गुड्डू ख़ान. 

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के रहने वाले चांद मिंया, गुड्डू खान और सद्दाम खान ट्रक में भैसों को लेकर सहारनपुर से ओडिशा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोग उनका पीछा करने लगे. ड्राइवर चांद मिंया  को शक हुआ कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं तो वे महासमुंद वापस जाने लगे.

इसी दौरान आरंग के पास एक पुल पर उनके ट्रक का टायर पंक्चर हो गया. जिसके बाद करीब दर्जन भर लोग वहां पहुंचे और चांद मिंया और उनके साथियों को पीटने लगे. इसी दौरान चांद मिंया ने जान बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसके दूसरे साथी गुड्डू खान की महासमुंद जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. चांद के तीसरे साथी सद्दाम का रायपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वो बुरी तरह से घायल है. 

पुलिस को आशंका है कि ट्रक के टायर को पंक्चर करने के ही इरादे से पुल पर कीलें रखी गई थीं. पुलिस को पुल पर बड़ी संख्या में कीलें मिली हैं. उधर अस्पताल में भर्ती सद्दाम का कहना है कि हमलावरों ने चांद मिया और गुड्डू खान को ट्रक से नीचे फेंका था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है. फिलहाल पुलिस अधिकारी ज्यादा जानकारी देने से बच रहे हैं उनका कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 
ये भी पढ़ें: सरकार अब तो खोल दो 'तीसरी आंख'... ऐसे कैसे अपराधों पर लगेगी लगाम ?

यह एक ब्रेकिंग न्यूज़ है, इसमें विस्तृत विवरण जल्द जोड़ दिया जाएगा. अधिक जानकारी और ताज़ातरीन अपडेट के लिए कृपया इस पेज को रीफ्रेश करें.