Chhattisgarh News: पूर्व सीएम भूपेश बघेल की भाभी ने थामा भाजपा का दामन, तो पूर्व डिप्टी सीएम सिंहदेव ने इशारों में कह दी बड़ी बात

Chhattisgarh Latest News: सिंहदेव ने कहा कि भाजपा के कई लोग कांग्रेस में हैं. पूर्व सांसद लरंग सांय की नातिन भी कांग्रेस में प्रवेश की है, तो ऐसा चलता रहता है.  वहीं, जब उनसे पूछा गया, क्या चुनाव में इसका कोई प्रभाव पड़ता है? तो इसके जवाब में टीएस सिंहदेव ने कहा कि केवल ड्रामा के सिवा कुछ नहीं है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh Latest Hindi News: छत्तीसगढ़ की पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के भाभी का भाजपा (BJP) में शामिल हो गई है. इसको लेकर राजनीति गरमाई हुई है. इस बीच इस मामले पर पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Dev) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार के और लोग भी पहले से ही भाजपा में हैं. ये कोई नई बात नहीं है.

सिंहदेव ने कहा कि भाजपा के कई लोग कांग्रेस में हैं. पूर्व सांसद लरंग सांय की नातिन भी कांग्रेस में प्रवेश की है, तो ऐसा चलता रहता है.  वहीं, जब उनसे पूछा गया, क्या चुनाव में इसका कोई प्रभाव पड़ता है? तो इसके जवाब में टीएस सिंहदेव ने कहा कि केवल ड्रामा के सिवा कुछ नहीं है. उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा बुरी तरह से घबरा गई है. मीडिया आकलन में भाजपा की सीटें बहुत ज्यादा कम आ रही हैं. ऐसे में ये जैसे-तैसे सिर्फ माहौल बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  PM Modi Interview: चुनावी बॉन्ड पर मोदी ने कही बड़ी बात, विपक्ष पर लगाया देश को काले धन की ओर धकेलने का आरोप

Advertisement

बघेल के चाचा भी हैं भाजपा में

दरअसल, भूपेश बघेल के चाचा विजय बघेल पहले से ही भाजपा में हैं. वह विधानसभा चुनाव में अपने भतीजे और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ पाटन विधानसभा क्षेत्र से ताल ठोक चुके हैं. ओबीसी बहुल पाटन विधानसभा सीट छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का गढ़ माना जाता है. लेकिन, 2023 के विधानसभा चुनाव में उनके चाचा विजय बघेल ने भाजपा से चुनाव मैदान में उतर कर उनकी दिक्कतें बढ़ा दी थी. विजय बघेल वर्तमान में बीजेपी से सांसद हैं. एक बार फिर भाजपा ने उन्हें चुनाव मैदान में उतारा है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- PM Modi Interview: चुनाव में जीतने के बाद संविधान बदलने पर पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बात

Advertisement