"खिलौने टूट जाते थे... इसलिए मार डाला", सिरफिरे चाचा की कहानी सुन दहल जाएगा दिल

Crime Story : तब मैं टूटे हुए खिलौनों को फेवीक्वीक से चिपका रहा था. उसी समय खिलेश फिर खिलौनों को छूने लगा जिससे खिलौना फिर से टूट गया जिससे मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया....

विज्ञापन
Read Time: 4 mins
"खिलौने टूट जाते थे... इसलिए मार डाला", सिरफिरे चाचा की कहानी सुन दहल जाएगा दिल

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां अर्जुंदा थाना के देवसरा गांव में 6 साल के मासूम बच्चे को बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार को पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि फरियादी टुमन साहू ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक, सोमवार को सुबह करीब 8 बजे उनका पुत्र लिकेश कुमार साहू खेलने के लिए घर से निकल कर अपने पड़ोसी खोमलाल साहू के घर गया था जिसे करीब सुबह 8: 30 बजे इसकी दादी बुलाने गई.... तो खोमलाल के घर के सामने में खोमलाल का लड़का मुकेश और लिकेश दोनों बैठे हुए थे जिसके बाद करीब 9 बजे लिकेश के दादा स्कूल जाने के लिए बुलाने गए तो वहां पर मुकेश और लिकेश दोनों नहीं दिखे.

खलिहान में पड़ा मिला 6 साल का बच्चा

तब लिकेश के दादा लिकेश को आसपास में तलाश किया लेकिन नहीं मिलने पर घर में आकर बताया. इसके बाद गांव के लोगों भी खबर दी जिसके बाद सब लिकेश को खोजने के लिए निकले थे. इसी बीच गांव के दीपक और धीरज वैष्णव को करीबन सुबह 11:30 बजे खोमलाल के खलिहान में लिकेश को लहुलूहान हालत में बेहोश मिला था. जिस पर दीपक ने लिकेश के पिता को फोन से बताया कि लिकेश मिल गया है लेकिन बेहोश है और सिर में काफी चोट लगी हुई है. साथ ही खून भी निकल रहा  है. इसके बाद सभी लोग आनन-फानन में ईलाज के लिए मोटरसाइकल में बैठाकर लिकेश को सरकारी अस्पताल ले गये.  जिसे गंभीर चोंट के चलते डॉक्टरों ने रेफर कर दिया.  परिजनों ने बेहत्तर ईलाज के लिकेश को भिलाई के एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया. मामला सामने आने के बाद लिकेश के पिता ने मामले को लेकर अर्जुंदा थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Advertisement

आरोपी का बयान सुन कर कांप जाएगी रूह

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए FIR दर्ज की. तहकीकात में संदेही पड़ोसी मुकेश कुमार से पूछताछ पर आरोपी ने जो बताया उसे सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई. लिकेश कुमार साहू (6) हमारे घर में मेरे भतीजा और आसपास के बच्चों के साथ खेलने के लिये आया करता था. लिकेश जब भी हमारे घर मे खेलने आता था तो मेरे भतीजा के खिलौनों के ऊपर चढ़ जाता था जिससे खिलौने टूट जाता था. मना करने पर लिकेश नहीं मानता था.  इस बात को लेकर मुझे लिकेश पर बहुत चिढ़ आती थी.

Advertisement
मैं अपने भतीजे अभिजीत के लिये खिलौना कार लाया था उसे भी लिकेश ने तोड़ दिया था. घटना के दिन भी लिकेश मेरे घर खेलने के आया. तब मैं टूटे हुए खिलौनों को फेवीक्वीक से चिपका रहा था. उसी समय खिलेश फिर खिलौनों को छूने लगा जिससे खिलौना फिर से टूट गया जिससे मुझे बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया. इसी बात को लेकर मैंने लिकेश को जान से मारने का प्लान बनाया. फिर लिकेश को सीताफल खोजने के बहाने खुरसुनी बांध के पास खलिहान ले जाकर सिमेंट के मलबे से ईंट का एक टुकड़ा उठा कर उसके सिर और चेहरे पर जोर से मार दिया. हमले के बाद वो वहीं बेहोश हो कर गिर गया और मैं मौके से फरार हो गया. 

इस पूरे खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ BNS की धारा 109 के तहत मामला दर्ज कर अदलात में पेश करके जेल भेज दिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

हूबहू असली जैसे छापते थे नोट ! फरार होकर पुलिस को खूब घुमाया, अब गए जेल

ये भी पढ़ें : 

फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजा ! पुलिस को मिली खबर तो नप गए 'SP साहब'

Topics mentioned in this article