Chhattisgarh: बाल सुधार गृह से फरार हुई तीन लड़कियां, दो पर हत्या तो एक के खिलाफ अन्य मामलों में दर्ज है केस

Girls run from Child Welfare Home: राजनांदगांव के शासकीय बाल संप्रेषण गृह बालिका से तीन लड़कियां भाग गई. जानकारी के अनुसार, इनमें से दो के खिलाफ हत्या का केस दर्ज हैं. इनके भागने का तरीका भी बहुत फिल्मी था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले के बाल संप्रेषण गृह (Child Welfare Home) से तीन नाबालिग किशोरियां कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गईं... तीनों के भागने का तरीका भी बहुत फिल्मी अंदाज का था. तीनों नाबालिग किशोरियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक, किशोरियों ने Home Guard कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया और उन्हें चकमा देकर फरार हो गई. बाल संप्रेषण गृह से भागने वाली दो किशोरियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध है.

गंभीर मामलों में अपराधी हैं तीनों किशोर

बसंतपुर थाना क्षेत्र स्थित बाल सुधार गृह से शुक्रवार की रात 8:30 बजे तीन नाबालिग किशोरियां दो होमगार्ड कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गई. तीनों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. दो किशोरियों पर हत्या (302) का मामला दर्ज है और एक पर सार्वजनिक स्थान पर अपशब्द कहने (294), जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाने (323), डकैती (394) और धारा 34 के तहत मामले दर्ज हैं. तीनों ने बाल सुधार गृह से भागने के लिए पास ही रखी एक एक्टिवा स्कूटी का सहारा लिया. 

ये भी पढ़ें :- भिलाई इस्पात संयंत्र में बड़ा हादसा, स्टैंपिंग मशीन से उछलकर बाहर निकली गर्म रेल पटरी, मचा हड़कंप

पुलिस लगी तलाश में

फिलहाल पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है. इस मामले में सीएसपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि रात 9:30 बजे सूचना मिली कि दो कर्मियों को चकमा देकर तीन बालिकाएं बाल संप्रेषण गृह से फरार हो गई हैं. सूचना मिलते ही उनको ढूंढना शुरू कर दिया है. जल्द ही तीनों को पकड़ लिया जाएगा. प्रथम दृष्टया इस मामले में कर्मियों की संलिप्तता नहीं पाई गई है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Baloda Bazar में बड़ा एक्शन, दुकानों-होटलों में मिली अमानक खाद्य सामग्री, Food डिपार्टमेंट से नोटिस जारी