विज्ञापन
Story ProgressBack

Jashpur: सोशल मीडिया के जरिए महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर 26 हजार की ऐसे की ठगी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) में ठग ने पहले महिला को प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी करने का वादा कर उससे 26 हजार रुपये की ऑनलाइन ठगी (Online fraud) की. पीड़िता महिला को ठगी का एहसास होने पर उसने पत्थलगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Read Time: 2 min
Jashpur: सोशल मीडिया के जरिए महिला को प्रेम जाल में फंसाया, फिर 26 हजार की ऐसे की ठगी
पीड़ित महिला ने ठगी की शिकायत पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई है.

Chhattisgarh News: जशपुर जिले के पत्थलगांव दर्रापारा (Pathalgaon darrapara) में सोशल मीडिया यूजर महिला के साथ ठगी (Social media user woman cheated) का अनोखा मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) में ठग ने पहले महिला को प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी करने का वादा कर उससे 26 हजार रुपये की ऑनलाइन ठगी (Online fraud) की. पीड़िता महिला को ठगी का एहसास होने पर उसने पत्थलगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

ठग ने खुद को बताया CBI अधिकारी

जशपुर जिले के दर्रापारा निवासी एक महिला को लंदन (London) के एक युवक से इंस्टाग्राम के जरिए ऑनलाइन दोस्ती (Online friendship) हुई थी. महिला ने बताया कि उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम में आए एक विज्ञापन के जरिए लंदन के एक युवक से हुई थी. जिसके बाद महिला को गिफ्ट भेजने के बहाने कस्टम ड्यूटी क्लीयरेंस के नाम पर आरोपी ने तीन बार में 26 हजार रुपये की ठगी की.

जब महिला ने आरोपी से पैसा वापस मांगा तो आरोपी ने मोबाइल बंद कर लिया. तब महिला को उसके साथ हुई ठगी का एहसास हुआ. महिला ने बताया कि जालसाज (fraudster) ने खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर (CBI officer) लंदन से पार्सल भेजने की बात कही थी. फिलहाल पीड़िता महिला ने थाने में शिकायत कर पैसा वासपी की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें - Ambikapur: कार और बस में हुई आमने-सामने की भिडंत, कार के उड़े परखच्चे, 1 की मौत

ये भी पढ़ें - Jhumka Dam: जिस झुमका डैम की मुख्यमंत्री दो बार कर चुके हैं तारीफ, वहां की अव्यवस्था देखकर आ जाएगा गुस्सा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close