विज्ञापन

इस बाबू का हौसला तो देखिए, निलंबन के बाद भी रात में चुपके से निपटा रहा था गोपनीय फाइलें !

CG News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक बाबू का हौसला इतना बुलंद था कि वो निलंबित होने के बाद भी देर रात नगर पंचायत का कार्यालय खोलकर फाइलें निपटा रहा था. NDTV ने जब सवाल पूछा तो सीएमओ बचते नजर आए.

इस बाबू का हौसला तो देखिए, निलंबन के बाद भी रात में चुपके से निपटा रहा था गोपनीय फाइलें !
इस बाबू का हौसला तो देखिए, निलंबन के बाद भी रात में चुपके से निपटा रहा था गोपनीय फाइलें.

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के घरघोड़ा नगर पंचायत हमेशा विवादों में घिरा रहता है, नगर पंचायत में भ्रष्टाचार को लेकर आए दिन नए-नए कारनामे सुनने को मिलते हैं. आपको बता दें कि बीते मंगलवार की रात नगर पंचायत घरघोड़ा में नया कारनामा देखने को मिला है. जहां नगर पंचायत के निलंबित बाबू शंभू पटनायक देर रात कार्यालय खोलकर कार्य करते नजर आए.

दस्तावेजों के साथ छेड़खानी कर रहा था!

इसकी सूचना जैसे ही पार्षदों को मिली तो, वे तत्काल अपने समर्थकों के साथ नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे, जहां वे देखे की निलंबित बाबू शंभू पटनायक ऑफिस में बैठकर गोपनीय दस्तावेजों के साथ छेड़खानी कर रहा था. वहीं, जब पार्षदों द्वारा उनके करतूत को अपने कैमरे में कैद करना चाहा तो निलंबित बाबू भागते नजर आए. आपको बता दें कि इसकी जानकारी पार्षदों द्वारा घरघोड़ा नगर पंचायत सीएमओ को फोन के माध्यम से दी, तो उनके द्वारा पार्षदों को बोला गया कि मंत्री जी को जानकारी देने के लिए बुलाया गया था.

ये भी पढ़ें- ये कैसे? मछली की जगह जाल में फंस गया 55 साल के शख्स का शव, देखकर हैरान रह गए लोग!

जवाब देने में आनाकानी क्यों?

आखिर ऐसी क्या गोपनीय जानकारी थी कि रात को 10 बजे कार्यालय खोलकर निलंबित बाबू शंभू पटनायक से जानकारी लेनी पड़ी. वहीं, इस संबंध में जब NDTV ने घरघोड़ा सीएमओ से जानकारी बात कि तो, वे कैमरे से बचते नजर आए.जवाब देने में आनाकानी करते रहे.

ये भी पढ़ें- इंदौर में चलती ट्रेन में अचानक से लगी आग, घटना के बाद मची अफरा-तफरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG News: शिक्षक भर्ती की घोषणा कर भूली सरकार, अब हाईकोर्ट ने कसा शिकंजा, तलब की ये रिपोर्ट
इस बाबू का हौसला तो देखिए, निलंबन के बाद भी रात में चुपके से निपटा रहा था गोपनीय फाइलें !
soumya chaurasia news cg | soumya chaurasia news today |  soumya interim bail from Supreme Court | Money laundering case of ED | Chhattisgarh Coal Scam
Next Article
CG News: 540 करोड़ के करप्शन की आरोपी निलंबित अफसर सौम्या को जमानत, ED को लगी फटकार
Close