विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Surajpur : बैग उतारने के दौरान चल पड़ी बस, टायर के नीचे आने से यात्री की हुई दर्दनाक मौत

Chhattisgarh News : सूरजपुर (Surajpur) में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली है. प्रेमनगर से सूरजपुर आने वाली यात्री बस के नीचे आने से रामदयाल नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल मृतक अपना बैग लेने गया था, वह बस का इंतजार कर रहा था. लेकिन बस कुछ सेकेंड रुकने बाद चल पड़ी, इस दौरान रामदयाल बस के टायर के नीचे आ गया. 

Read Time: 2 min
Surajpur :  बैग उतारने के दौरान चल पड़ी बस, टायर के नीचे आने से यात्री की हुई दर्दनाक मौत
बैग उतारने की कोशिश में हुई व्यक्ति की मौत
सूरजपुर:

Chhattisgarh News : सूरजपुर (Surajpur) में एक दर्दनाक घटना देखने को मिली है. प्रेमनगर से सूरजपुर आने वाली यात्री बस के नीचे आने से रामदयाल नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल मृतक अपना बैग बस में भूल गया और उसे वापस लेने गया था, वह बस का इंतजार कर रहा था. लेकिन बस कुछ सेकेंड रुकने बाद चल पड़ी, इस दौरान रामदयाल बस के टायर के नीचे आ गया. 

पूरी घटना क्या है?

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर के रामानुजनगर थाना निवासी रामदयाल बसोर अपनी ससुराल नवापारा कला गए हुए थे, जहां से एक दिन पहले ही वह अपने घर रामपुर आए थे. मृतक ने अपने साथ जो बैग रखा था उसे वह गलती से बस में भूल गया. जब मृतक को ध्यान आया तो वह शनिवार सुबह अपना बैग लेने के लिए उसी रास्ते पर बस का इंतजार करने लगा. बस रुकी और कुछ सेकेंड रुकने के बाद बस चलने लगी. यह देख रामदयाल दौड़कर बैग वापस लेने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन आगे बढ़ रही बस का पिछला टायर उन पर चढ़ गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Gwalior : बेखौफ होकर हर्ष फायरिंग कर रहे युुवक का Video Viral, दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के बाद रामानुजनगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान बस चालक बस लेकर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने बस को पकड़ लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भी दिखा, जिस वजह से पुलिस ने बस को थाने में लाकर खड़ा कर दिया.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News : IED धमाके में डीआरजी का जवान घायल, तलाशी अभियान जारी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close