विज्ञापन
Story ProgressBack

अजीबोगरीब! युवक ने सांप को चबाकर उसके सिर को धड़ से किया अलग, दोनों की हुई मौत...

Surajpur News: रात में सोते समय युवक को जहरीले सांप ने काट लिया. जिसके बाद युवक ने सांप को चबा लिया. इस घटना के बाद दोनों की मौत हो गई है.

Read Time: 3 mins
अजीबोगरीब! युवक ने सांप को चबाकर उसके सिर को धड़ से किया अलग, दोनों की हुई मौत...
Surajpur News: युवक ने सांप को चबाकर उसका धड़ किया सिर से अलग

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) से एक अनोखी घटना सामने आई है. यहां इंसान सांप को चबाकर ही खा गया. जी हां आप सही पढ़ रहे हैं. एक इंसान ने सांप को ही चबा डाला. इस घटना के बाद सांप और इंसान दोनों की मौत हो गई. दरअसल एक आदिवासी युवक को सांप ने काट लिया जिसके बाद इस युवक ने इस जहरीले सांप को चबाकर खा लिया. इस घटना पर यकीन करना मुश्किल होगा लेकिन सूरजपुर के भेड़िया गांव में ये घटना घटी है. जो कोई भी इस घटना के बारें में सुन रहा है उसे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है. 

रात के एक बजे काटा सांप ने युवक को

दरअसल सूरजपुर ज़िले के प्रतापपुर में रेवटी चौकी क्षेत्र अंतर्गत भेड़िया गांव में रहने वाले आदिवासी युवक कोमा नेताम बीती रात अपने घर पर सो रहा था. जहां रात के करीब 1 बजे के आसपास गर्मी लगने की वजह से वह अपने ही घर के आंगन में आकर सोने लगा. उसकी कलाई में जहरीले डंडा करैत नामक सांप ने काट लिया. जिसके बाद युवक शोर मचाने लगा. जिसकी आवाज़ सुनकर घर के अन्य सदस्य भी जग गए. उन्होंने जब पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए.

सांप का सिर धड़ से हो गया गायब

उन्होंने देखा कि युवक कोमा नेताम अचेत अवस्था में पड़ा है. वहीं दूसरी ओर एक ज़हरीला सांप भी मृत पड़ा है. जिसके धड़ से सिर गायब है. वहीं युवक के मुंह में खून दिखाई दे रहा था. घरवालों को देख कर लगा की सांप के सिर को युवक ने चबा लिया होगा. हालाकि इस दौरान युवक भी अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था. जिससे परिवार में मातम छा गया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को किया मृत घोषित

युवक के परिजन तत्काल युवक और सांप को लेकर प्रतापपुर समुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे. जहां डाक्टरों और पुलिस कर्मियों को इस घटना के बारे में बताया. वहीं स्वास्थ्य केंद्र में युवक को डॉक्टरों ने देखा और उसे मृत घोषित कर दिया. मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें MP News: फिर खुली जिला अस्पताल के अव्यवस्थाओं की पोल, MLC के लिए भटकती रहीं नाबालिग रेप पीड़िताएं  

ये भी पढ़ें फर्जी आरोप लगाकर व्यापारी को भेजा जेल, प्रताड़ना के बाद हुई मौत, मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh Encounter : नारायणपुर में मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर, तीन जवान घायल
अजीबोगरीब! युवक ने सांप को चबाकर उसके सिर को धड़ से किया अलग, दोनों की हुई मौत...
Balrampur Bajrang Dal workers Double Murder Case SIT will investigate the government took the decision
Next Article
Chhattisgarh : बजरंग दल कार्यकर्ताओं की रहस्यमयी मौत! जांच करेगी SIT, सरकार ने इसलिए लिया फैसला 
Close
;