विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

सूरजपुर : ट्यूशन से लौटते समय नदी में नहाने गया था छात्र, 20 घंटे बाद मिला शव

मंगलवार सुबह 6 बजे छात्र के परिजनों ने रेस्क्यू टीम को फोन कर नदी में शव के बाहर तैरने की जानकारी दी, जिस पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और शव को नदी से बाहर निकाला.

Read Time: 3 min
सूरजपुर : ट्यूशन से लौटते समय नदी में नहाने गया था छात्र, 20 घंटे बाद मिला शव
ट्यूशन से लौटते समय नदी में नहाने गया था छात्र

सूरजपुर के रिहंद नदी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दोस्तों के साथ नहाने के दौरान 14 वर्षीय छात्र की डूबने से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक आयुष चौहान विश्रामपुर के कॉन्वेंट स्कूल का स्टूडेंट था. सोमवार को तीज पर्व होने की वजह से स्कूल की छुट्टी थी. ऐसे में छात्र सुबह ट्यूशन गया हुआ था, जहां से वापस आते वक्त सुबह करीब 9 बजे वह अपने दो और साथियों के साथ पास के ही रिहंद एनीकट में नहाने चला गया. जहां साथियों के साथ नहाने के दौरान छात्र को नदी की गहराई के बारे में कोई आइडिया नहीं था, इसलिए छात्र पानी के बहाव में आ गया और देखते ही देखते डूब गया. हालांकि साथी दोस्तों ने शोर मचाकर लोगों को बुलाने की कोशिश की, लेकिन जब तक छात्र नदी में कहीं गुम हो गया.

ये भी पढ़ें- शिवपुरी: 'अवैध संबंध' के शक में युवक की खंभे से बांधकर पिटाई, मामले की जांच में जुटी पुलिस

छात्र की डूबने से मौत

साथ मे नहाने गए दो और साथियों ने इसकी सूचना पास के ग्रामीणों को दी, जहां ग्रामीणों ने आयुष के परिजनों समेत विश्रामपुर पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस नगर सेना के गोताखोरों के साथ तत्काल मौके पर पहुंची और खोजबीन में जुट गई. गहरे पानी और तेज बहाव की वजह से सोमवार को पूरे दिन कड़ी मशक्कत से खोजबीन जारी रही. इस दौरान अंधेरा हो जाने से हो रही दिक्कतों की वजह से रेस्क्यू मंगलवार तक के लिए बंद कर दिया गया था. मंगलवार सुबह 6 बजे छात्र के परिजनों ने रेस्क्यू टीम को फोन कर नदी में शव के बाहर तैरने की जानकारी दी, जिस पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और शव को नदी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए विश्रामपुर हॉस्पिटल ले गए.

एसडीआरएफ की टीम पहुंची और शव को नदी से बाहर निकाला

एसडीआरएफ की टीम पहुंची और शव को नदी से बाहर निकाला

किराए के मकान में रहता है परिवार

सरगुजा के लखनपुर थाना क्षेत्र के सिरकोतगा निवासी रमेश चौहान सतपता पंचायत में किराए के मकान में रहते हैं. जहां सोमवार को बच्चे के गुम होने की खबर से ही परिजनों कि आंख से आंसू नहीं थम रहे थे, तो बेटे का शव देख पूरा परिवार बेहद ग़मज़दा नज़र आ रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close