विज्ञापन
Story ProgressBack

Sukma News: पुलिस जवान ने सर्विस राइफल से गोली मारकर सुसाइड करने का किया प्रयास

Sukma News: सोमवार को 25 वर्षीय एक पुलिस आरक्षक ने अपनी सर्विस राइफल से कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है.

Read Time: 2 min
Sukma News: पुलिस जवान ने सर्विस राइफल से गोली मारकर सुसाइड करने का किया प्रयास

Sukma News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित सुकमा (Sukma) जिले में सोमवार को 25 वर्षीय एक पुलिस आरक्षक ने अपनी सर्विस राइफल से कथित रूप से गोली मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि यह घटना छिंदगढ़ (Chhindgarh) थाना परिसर में आज शाम पौने सात बजे हुई.

आत्महत्या के प्रयास के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह पता चला है कि कांस्टेबल पुरानी चोट का इलाज करा रहा था और ठीक नहीं होने से परेशान था. 

ये भी पढ़ें- Sukma Naxal Attack: सुकमा में फिर आईईडी ब्लास्ट, चपेट में आने से एक किशोर घायल

उन्होंने बताया कि छिंदगढ़ (Chhindgarh) थाने में तैनात आरक्षक नरेंद्र नेगी (Narendra Negi) ने इंसास राइफल से अपनी छाती के दाहिने हिस्से में गोली मार ली, जिसके बाद उसे तुरंत सुकमा जिला अस्पताल ले जाया गया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, नेगी (Narendra Negi)  लंबे समय से अपने सिर की पुरानी चोट का इलाज करा रहे थे और ठीक नहीं होने के कारण वह इससे परेशान थे. आशंका है कि जवान ने इसी कारण यह कदम उठाया है.” अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- CG Election 2023: मतदान के दौरान 8 नक्सली मुठभेड़ और बारूदी सुरंग विस्फोट, इतने जवान हुए घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close