सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, कई नक्सलियों को गोली लगने का दावा

Anti Naxal Operation: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इसमें पुलिस ने कई नक्सलियों को गोली लगने का दावा किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Anti Naxal Operation In Bastar: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षा बलों और जवानों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इसमें पुलिस ने नक्सलियों के कैम्प को  ध्वस्त करते हुए कई सामानों को बरामद किया है. पुलिस अफसरों ने कई नक्सलियों को गोली लगने का भी दावा किया है. 

कोर इलाके में घुसी फोर्स

 पुलिस को सूचना मिली थी कि चिंतागुफा इलाके में नक्सलियों की मौजूदगी है. माओवादियों के कोर जोन में सुरक्षाबलों के जवान घुसे तो नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. चिंतावागू नदी में किनारे सुरक्षा बलों का पीएलजीएल बटालियन एवं किस्टाराम एरिया कमेटी के नक्सलियों के साथ ये मुठभेड़ हुई है. घटना स्थल से अस्थाई कैम्प को ध्वस्त कर भारी मात्रा में नक्सलियों के डम्प सामानों और विस्फोटक सामान को जवानों ने बरामद किया है. 

ये भी पढ़ें आपका बेटा रेप केस में फंस गया है... पापा मुझे बचा लो, वरना सुसाइड कर लूंगा... और हो गया इतना बड़ा कांड

इलाके में सर्चिंग तेज 

इस पूरी कार्रवाई में जिला बल, डीआरजी, बस्तर फाईटर , 206 कोबरा वाहिनी, 208 कोबरा वाहिनी, 204 कोबरा वाहिनी और 203 कोबरा वाहिनी के जवानों का अहम रोल है. सुकमा पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा कि बताया कि इलाके की सर्चिंग चल रही है. घटनास्थल से अभी जवान लौटे नहीं हैं. उनके लौटने के बाद ज्यादा जानकारी मिल सकेगी.   

ये भी पढ़ें BJP की इस विधायक के खिलाफ FIR की मांग, सड़क पर प्रदर्शन करने उतरेंगे ईसाई समाज के लोग, जानें क्या है मामला 

Advertisement
Topics mentioned in this article