अमन साहू शूटर गैंग के गुर्गे झारखंड से जैसे ही पहुंचे रायपुर, पुलिस ने गिरफ्तार कर मंसूबों पर फेरा पानी

CG Crime: शूटर्स पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. ये व्यापारी की हत्या करने के प्लान में थे. वारदात से पहले पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया. शूटर मलेशिया में बैठे मास्टमाइंड मयंक के सीधे संपर्क में थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Action on shooters: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की रायपुर पुलिस (Raipur Police) ने झारखंड (Jharkhand) के अमन साहू गैंग (Aman Sahu Gang) के चार शूटर्स को गिरफ़्तार किया. पुलिस ने 3 शूटर को रायपुर से और एक शूटर को राजस्थान (Rajasthan) से पकड़ा. पुलिस को सूचना मिली थी कि मयंक साहू गैंग के शूटर रायपुर के एक व्यापारी की हत्या करने की फिराक में है. इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर रायपुर पुलिस ने झारखंड और राजस्थान पुलिस से समन्वय बनाकर शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया.

मलेशिया से मिल रहा था इंट्रेक्शन

शूटर्स के पास से एक पिस्टल, मैगजीन, बुलेट और मोबाइल फोन जब्त किए गए. पुलिस आईजी अमरीश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि शूटर रोहित स्वर्णकार और पप्पू सिंह गैंग के मास्टर माइंड मयंक सिंह से सीधे संपर्क में थे. मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर शूटर को निर्देशित कर रहा था. लेकिन, अच्छी बात ये रही कि खुफिया इनपुट मिलने के बाद इस पूरे मामले पर रायपुर एक्टिव हो गई. शूटर्स वारदात को अंजाम देते उससे पहले ही पुलिस ने शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया. सूत्रों कि मानें तो राजस्थान के बाद अब ये शूटर्स छत्तीसगढ़ और झारखंड के व्यापारी वर्ग को टारगेट कर रहे थे. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Super Exclusive Interview: NDTV से बोले छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM- माओवादी खुद बताएं उन्हें कैसा पुनर्वास चाहिए, हम तैयार हैं

Advertisement

सलमान खान के घर पर की थी फायरिंग

मयंक सिंह, अमन साहू और लॉरेंश बिशनोई के लिये अपने शूटरों से टारगेट को अंजाम देता था. झारखंड में काम कर रहे व्यापारी इस गैंग के टारगेट में थे. जानकारी के मुताबिक, बॉलीबुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले अमन साहू गैंग के ही शूटर थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Nursing College Scam: यूं खुल गए नर्सिंग कॉलेज स्कैम की सारी गिरहें, एक-एक कर सामने आए सारे किरदार