विज्ञापन

CG: स्कूली बच्चों से भरी वैन नदी में गिरी, दो बच्चे हुए घायल, हादसे की वजह आई सामने

CG News: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में स्कूली बच्चों से भरी वैन सोन नदी में जा गिरी. इसमें सवार बच्चे घायल हुए हैं.

CG: स्कूली बच्चों से भरी वैन नदी में गिरी, दो बच्चे हुए घायल, हादसे की वजह आई सामने
जांजगीर:

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में एक स्कूल वैन के नदी में गिरने से उसमें सवार दो बच्चे घायल हो गए हैं। जिले के हसौद थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि स्टेयरिंग खराबी होने के कारण ये हादसा हुआ है. पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है. 

ऐसे हुआ हादसा

जिले के हसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिसौद गांव के करीब एक निजी स्कूल की वैन नदी में गिर गई. इस घटना में दो बच्चे घायल हो गए हैं. गांव के हैप्पी पब्लिक स्कूल के 15 बच्चे सुबह लगभग आठ बजे एक वैन में सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे। वैन में नर्सरी से पांचवी कक्षा तक पढ़ने वाले बच्चे सवार थे. इस दौरान वाहन चालक वैन को मुख्य सड़क छोड़कर बैराज में बनी संकरी सड़क पर ले गया और वैन असंतुलित हो कर सोन नदी में बने स्टॉप डेम में गिर गई.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब वहां नहा रहे ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और वाहन चालक की मदद से बच्चों को बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे.

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल भी मौके पर पहुंचा. इस घटना में दो बच्चे घायल हो गए हैं. अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है. अन्य 13 बच्चों को जांच के बाद छुट्टी दे दी गई है. सभी की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. वैन का स्टेयरिंग ठीक तरह से काम नहीं कर रहा था, इसलिए यह घटना हुई, उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी.

ये भी पढ़ें CG: नक्सलियों ने DRG जवान के भाई पर किया जानलेवा हमला, देर रात ऐसे दिया घटना को अंजाम

ये भी पढ़ें CG : IAS-IPS अफसरों का हुआ ट्रांसफर, जानें किस अफसर को कहां की मिली जिम्मेदारी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Dana Cyclone: चक्रवाती तूफान के कारण 15 ट्रेनें हुई रद्द, देखें पूरी लिस्ट, इन इलाकों में मचाएगा तबाही
CG: स्कूली बच्चों से भरी वैन नदी में गिरी, दो बच्चे हुए घायल, हादसे की वजह आई सामने
Loan recovery Bullying hooliganism of private finance companies Loan Recovery agent said-Sell your child and collect the loan amount
Next Article
Bank Loan: साहब सुन लो गुहार! फाइनेंस कंपनी वाले कहते हैं बच्चा बेचो, लोन के पैसे जमा करो, जानिए पूरा मामला
Close