विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: कार के ऊपर पलटा लोडेड ट्रक, चार लोगों की मौके पर ही हुई मौत...

latest News: हादसा इतना दर्दनाक था कि कार से शवों को निकालने के लिए पुलिस को घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि सीमेंट पोल (खंबा) से भरी हुई ट्रक हुंडई कार के ऊपर पलट गई. जहां कार में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई.

Read Time: 2 min
Road Accident: कार के ऊपर पलटा लोडेड ट्रक, चार लोगों की मौके पर ही हुई मौत...
चार लोगों की हुई मौत

Accident News: छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) के बालोद (Balod) में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. बालोद जिले के पुरुर थाना क्षेत्रांतर्गत धमतरी-जगदलपुर नेशनल हाईवे 30 में मरकाटोला घाट पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में सीमेंट पोल से भरा हुआ ट्रक, हुंडई कार के ऊपर पलट गया. जिससे कार में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत (Death) हो गई. ये घटना इतवी वीभत्स थी कि कार को ट्रक के नीचे से निकालने के लिए पुलिस और ट्रैफिक कर्मियों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी. ये घटना रविवार शाम 5 बजे की बताई जा रही है.

बस्तर से आ रहे थे वापस

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार सवार उत्तराखंड से बस्तर घूमने गए थे. वापस लौटने के दौरान मरकाटोला घाटी के पास सीमेंट पोल से भरा ट्रक कार के ऊपर पलट गया और ये दर्दनाक हादसा हो गया. बालोद जिले के पुरुर थाना क्षेत्रांतर्गत धमतरी-कांकेर नेशनल हाईवे-30 में मरकाटोला घाट के पास हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे  में 1 महिला और 3 पुरूष की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें Latest News: रिहायशी इलाके में दिखा भालू का आतंक, डरे -सहमे लोगों ने शोर मचाया, तो हुआ नौ दो ग्यारह...

पुलिस को करनी पड़ी खासी मशक्कत

हादसा इतना दर्दनाक था कि कार से शवों को निकालने के लिए पुलिस को घंटों कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि सीमेंट पोल (खंबा) से भरी हुई ट्रक हुंडई कार के ऊपर पलट गई. जहां कार में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. मृतक महिला का शव तो पहचान में नही आ रहा था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चारों मृतक उत्तराखंड के रहने वाले हैं जो कार से बस्तर घूमने गए थे. वापस लौटने के दौरान मरकाटोला घाटी के पास सीमेंट से भरी ट्रक कार के ऊपर पलटने से यह हादसा हुआ है.

ये भी पढ़ें Loksabha 2024 : क्या बागी हो रहे थे पवैया? CM यादव और मंत्री तोमर के उनके घर पहुंचने से अटकलों का बाजार गर्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close