विज्ञापन
Story ProgressBack

Latest News: रिहायशी इलाके में दिखा भालू का आतंक, डरे -सहमे लोगों ने शोर मचाया, तो हुआ नौ दो ग्यारह...

latest News: वन विभाग के नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने ही भालू को भगाने की कोशिश की. इन लोगों ने इकट्ठा होकर हल्ला किया, तेज आवाज सुनकर भालू वहां से कुछ देर के बाद भाग गया. भालू से किसी को कोई नुकसान नहीं होने की खबर सामने आ रही है.

Read Time: 2 min
Latest News: रिहायशी इलाके में दिखा भालू का आतंक, डरे -सहमे लोगों ने शोर मचाया, तो हुआ नौ दो ग्यारह...
काफी समय तक वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची.

Chhattisgarh Latest News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) वन परिक्षेत्र में एक भालू (Bear) रिहायशी क्षेत्र में घुस आया और एक रास्ते पर चहलकदमी करने लगा. भालू को देखकर लोगों के बीच हडकंप मच गया. सुबह टहलने वाले और सुबह- सुबह किसी काम से अपने घर से निकलने वाले लोगों में सनसनी सी फैल गई. इसी बीच दूध बेचने आए एक युवक का भालू से सामना (Attack of Bear) हो गया और भालू से बचकर भागते हुए गिरने से उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया. भालू आने की सूचना वन विभाग (Forest Departemet) की टीम को भी दी गई थी लेकिन मामले की जानकारी देने के बाद भी काफी समय तक वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची.

शोर मचाकर भालू को भगाया

वन विभाग के नहीं पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने ही भालू को भगाने की कोशिश की. इन लोगों ने इकट्ठा होकर हल्ला किया, तेज आवाज सुनकर भालू वहां से कुछ देर के बाद भाग गया. भालू से किसी को कोई नुकसान नहीं होने की खबर सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें TMC Candidate List 2024: TMC ने पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान, महुआ मोइत्रा और शत्रुघ्न सिंहा को बनाया प्रत्याशी

पिलखा पहाड़ में है भालुओं की काफी संख्या

भालू के जाने के बाद देर से पहुंचे वन विभाग की टीम ने भालू के मूवमेंट की जानकारी ली, और वन विभाग के रमेश सिंह ने बताया कि बगल में पिलखा पहाड़ हैं, जहां भालुओं की मौजूदगी काफी संख्या में है. यह भालू वही से भटककर रिहायशी इलाके में आ गया है. हालांकि इस घटना से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें Loksabha 2024 : क्या बागी हो रहे थे पवैया? CM यादव और मंत्री तोमर के उनके घर पहुंचने से अटकलों का बाजार गर्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close