विज्ञापन

रायगढ़ में पुलिस हिरासत से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी, खोजबीन के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दुष्कर्म का आरोपी पुलिस की हिरासत से भाग निकला. आरोपी को पुलिस अस्पताल मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी. फिलहाल आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है.

रायगढ़ में पुलिस हिरासत से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी, खोजबीन के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ के जांजगीर चाम्पा जिले के बिर्रा में दुष्कर्म का आरोपी नरेंद्र पटेल पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. आरोपी को पुलिस जम्मू से पकड़कर लाई थी. शनिवार को उसे अस्पताल मेडिकल जांच के लिए लाया जा रहा था, इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. 

प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप

दरअसल, जांजगीर-चांपा जिले के बिर्रा के रहने वाले नरेन्द्र पटेल पर रायगढ़ की युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप है. युवती ने जब उसे शादी के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया, जिसके बाद युवती ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

आरोपी को मेडिकल जांच के लिए ले जा रहे थे अस्पताल

घटना के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली. बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस को कई दिनों से आरोपी की तलाश थी. इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी नरेन्द्र जम्मू कश्मीर में रह रहा है. सूचना मिलने पर रायगढ़ से कोतवाली पुलिस की टीम जम्मू कश्मीर गई, जहां से उसे गिरफ्तार कर रायगढ़ लाया गया, लेकिन जब उसे अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया, तो उसने आरोपी अस्पताल में पुलिस कर्मियों की आंख में धूल झोंक कर फरार हो गया.

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

बताया जा रहा है कि नरेंद्र पटेल सावित्री नगर की ओर भागा है. हालांकि कोतवाली और जिला पुलिस की टीम आरोपी की खोजबीन में शहर के चारों ओर नाकेबंदी कर पतासाजी में जुट गई है. इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंंगाले जा रहे है, जिससे उसकी आखिरी लोकेशन ट्रेस हो सके.

वहीं टी आई कोतवाली ने बताया कि फरारी के बाद आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 465/24 के तहत और अन्य सुसंगत धारा 262 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़े: Gwalior में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर गैंती, डंडो से भी किया हमला, 2 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh News: सीएम साय की कलेक्टरों को दो टूक, बोले- इन कामों में कोताही नहीं की जाएगी बर्दाश्त
रायगढ़ में पुलिस हिरासत से फरार हुआ दुष्कर्म का आरोपी, खोजबीन के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
Profitable Farming Strategy for Farmers: How to Earn Lakhs from Chili Cultivation
Next Article
किसानों के लिए मुनाफे का नायाब तरीका ! जानें मिर्च की खेती से कैसे कमाएं लाखों ?
Close