विज्ञापन

Ranji Trophy: छत्तीसगढ़ ने दिल्ली के खिलाफ खेली शानदार पारी, आयुष और संजीत ने जड़ दिए इतने रन

Ranji Trophy: छत्तीसगढ़ ने शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी ग्रुप डी मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए सबको हैरान कर दिया. शानदार पारी की बदौलत छत्तीसगढ़ ने मैच के पहले दिन दिल्ली के खिलाफ 6 विकेट पर 277 रन बनाए. 

Ranji Trophy: छत्तीसगढ़ ने दिल्ली के खिलाफ खेली शानदार पारी, आयुष और संजीत ने जड़ दिए इतने रन

Ranji Trophy: छत्तीसगढ़ ने शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी ग्रुप डी मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए सबको हैरान कर दिया. बेहद सावधानी से बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज आयुष पांडे और संजीत देसाई ने तीसरे विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी की. इस शानदार पारी की बदौलत छत्तीसगढ़ ने मैच के पहले दिन दिल्ली के खिलाफ 6 विकेट पर 277 रन बनाए. 

बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम ने भूपेन लालवानी (2) और आशुतोष सिंह (6) के विकेट जल्दी गंवा दिए, लेकिन पांडे (89) और देसाई (56) ने सुनिश्चित किया कि शुरुआत में कोई और झटका न लगे. 

पांडे ने लगाए शॉट, देशाई ने दिखाया धैर्य

पांडे ने अपनी पारी के दौरान 149 गेंदों का सामना किया, जिसमें 14 शॉट बाउंड्री के पार और एक ओवर में लगाया, जबकि देसाई ने धैर्य बनाए रखते हुए 115 गेंदों का सामना किया और केवल तीन चौके लगाए. 
वे लगातार अच्छी गति से खेल रहे थे, लेकिन देसाई रिटायर्ड आउट हो गए और पांडे को ऑफ स्पिनर आयुष बदोनी (2/29) ने विकेट के सामने लपक लिया. इससे दिल्ली ने वापसी की. 

किसने बनाए कितने रन? 

मेहमान टीम ने प्रतिद्वंद्वी कप्तान अमनदीप खरे (6), शशांक सिंह (8) और एकनाथ केरकर (8) को जल्दी-जल्दी आउट कर दिया. छत्तीसगढ़ के पांच विकेट पर 189 रन बनाकर दिल्ली के पास पारी समेटने का शानदार मौका था, लेकिन घरेलू टीम के निचले क्रम ने और सफलता नहीं मिलने देने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ बल्लेबाजी की. अजय मंडल (39) और शुभम अग्रवाल (27) ने सातवें विकेट के लिए 60 रन जोड़े और दिन का खेल खत्म होने तक कोई विकेट नहीं गिराया.

ये भी पढ़ें- Gwalior का ये स्टेडियम माना जाता है Cricket का 'तीर्थ', मिट्टी को माथे पर लगाते हैं कई नए जमाने के क्रिकेटर

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
नक्सलवाद पर NIA का बड़ा एक्शन: यूपी से दो लोगों को पकड़ा, बस्तर में माओवादियों को हथियार सप्लाई करने का है आरोप
Ranji Trophy: छत्तीसगढ़ ने दिल्ली के खिलाफ खेली शानदार पारी, आयुष और संजीत ने जड़ दिए इतने रन
dussehra-2024-vijayadashmi-puja-ravan-dahan-time-shubh-muhurat-sashtra-puja-muhurat-katha-aarti-Durga Visarjan 2024
Next Article
Dussehra 2024: बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व, विजयादशमी पर जानिए शस्त्र पूजा विधि से रावण संहार कथा तक
Close