विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

राजनांदगांव: खेत में जुआ खेल रहे 4 जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा, 2 गाड़ी समेत 83 हजार नकद जब्त

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव पुलिस ने खेत में जुआ खेल रहे 4 जुआरियों को पकड़ा है. साथ ही इन युवकों के पास से 83000 रुपये की नगद राशि समेत दो कार, दो बाइक और कई अन्य सामान बरामद किए गए हैं.

Read Time: 2 min
राजनांदगांव: खेत में जुआ खेल रहे 4 जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा, 2 गाड़ी समेत 83 हजार नकद जब्त
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में 4 जुआरियों को पुलिस ने पकड़ा.
राजनांदगांव:

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव के लालबाग, कोतवाली और चिखली चौकी और साइबर सेल की पुलिस ने खेत में जुआ खेल रहे 4 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इन युवकों के पास से 83000 रुपये की नकद राशि, दो कार और अन्य सामान बरामद किए गए हैं. बता दें कि साइबर सेल ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद ये दबिश दी है. फिलहाल इन युवकों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 

मुखबिर से सूचना मिलने के बाद साइबर सेल की पुलिस ने की कार्रवाई

दरअसल, राजनांदगांव पुलिस को लगातार मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में अवैध जुआ खेला जा रहा है. वहीं इस सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक ने अलग-अलग थानों से एक संयुक्त टीम गठित की और जुआ एक्ट के तहत जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

पुलिस ने जुआरियों के पास से दो कार समेत कई सामान जब्त किए

पुलिस ने जुआरियों के पास से दो कार, दो बाइक समेत 83 हजार रुपये जब्त किए हैं.

ये भी पढ़े: मध्यप्रदेश : आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा तैयार, जानिए एकात्म धाम में क्या-क्या बना रही शिवराज सरकार

पुलिस ने जुआरियों के पास से दो कार समेत कई सामान जब्त किए

वहीं साइबर सेल की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए राजनांदगांव के ग्राम बोईरडीह के जोरातराई के खेत से जुआ खेल रहे 4 जुआरियों को पकड़ा. साथ ही इन जुआरियों के पास से 83 हजार रूपये, 52 पत्ती ताश,1 दरी, 4  मोबाइल, 3 स्कूटी, 5 बाइक और दो कार जब्त किए गए हैं. फिलहाल पुलिस इन युवकों के खिलाफ छ.ग जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 3(2) के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़े: विजय बघेल का मुख्यमंत्री भूपेश पर निशाना, कहा- ''कांग्रेस का भरोसा सीएम बघेल से उठ गया है''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close