विज्ञापन

Crime News: नाबालिग को युवक पर था बहन से प्रेम संबंध का शक, तो पहले दी शराब की दावत फिर किया ये काम

Rajnandgaon News: राजनांदगांव जिले में प्रेम-प्रसंग के मामले में एक नाबालिग ने युवक की हत्या कर दी. आरोपी ने पहले युवक को शराब पीने के बहाने से बुलाया था. इस बीच दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. नाबालिग ने मौका पाते ही कैंची से ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी. जानें क्या है पूरा मामला.

Crime News: नाबालिग को युवक पर था बहन से प्रेम संबंध का शक, तो पहले दी शराब की दावत फिर किया ये काम
Crime News: नाबालिग को युवक पर था बहन से प्रेम संबंध का शक, तो पहले दी शराब की दावत फिर किया ये काम.

CG News In Hindi: लव और डाउट के बाद मर्डर की खौफनाक वारदात घटित हुई छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में. दरअसल बहन से प्रेम प्रसंग के शक में नाबालिक द्वारा एक युवक की कैंची से वारकर हत्या की गई. मंगलवार को पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया. नाबालिक बड़ी बहन के प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर युवक से नाराज था. इसके लिए नाबालिग ने प्लान बनाया. शराब पीने के बहाने युवक बुलाया और उसपर कैंची से ताबड़तोड़ वार कर दिया.

मृतक डोंगरगढ़ अपने दोस्त के साथ गया था

राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक के पास 29-30 जुलाई की दरमियानी रात नाबालिक द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी अपनी बड़ी बहन से प्रेम प्रसंग के शक में एक युवक की कैंची से वार कर हत्याकर दी. मृतक राजनांदगांव निवासी राजू निषाद 22 साल को नाबालिक द्वारा शराब पीने के लिए डोंगरगढ़ बुलाया गया था. इस बीच मृतक राजनांदगांव से डोंगरगढ़ अपने दोस्त के साथ गया हुआ था.

कैंची और अन्य साक्ष्य बरामद हुए

पुलिस द्वारा पूरे मामले में नाबालिग को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से घटना में प्रयुक्त कैंची और अन्य साक्ष्य बरामद हुए हैं. आरोपी नाबालिग को अभिरक्षा में लेकर न्यायालय में पेश किया गया.आशीष कुंजाम (एसडीओपी डोंगरगढ़) ने कहा नाबालिग द्वारा अपनी बड़ी बहन से प्रेम-प्रसंग के शक में पूरी घटनाक्रम को अंजाम दिया गया. नाबालिक द्वारा पहले मृतक और उसके दोस्त को राजनांदगांव से शराब पीने के लिए डोंगरगढ़ बुलाया गया.

ये भी पढ़ें- संसद में उठा भोपाल के जहरीले कचरे का मुद्दा, NDTV का सवाल कंपनी के बजाय सरकार क्यों उठाए करोड़ों का खर्च?

जांच में जुटी डोंगरगढ़ थाना पुलिस

इस दौरान डोंगरगढ़ में शराब पीने के दौरान मारपीट और लड़ाई झगड़े हुआ. नाबालिक द्वारा प्रेम प्रसंग के शक में मृतक राजू निषाद पर धारदार कैंची से वार कर उसकी हत्या कर दी गई. पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की जांच डोंगरगढ़ थाना पुलिस द्वारा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- यहां दिखा लोकसभा जैसा नजारा, इतने पार्षदों को बाउंसरों के जरिये निकाला बाहर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के मंसूबे हुए नाकाम, सुरक्षा बल ने तीन बारूदी सुरंगों को ऐसे किया तबाह
Crime News: नाबालिग को युवक पर था बहन से प्रेम संबंध का शक, तो पहले दी शराब की दावत फिर किया ये काम
Officials are not ready to listen to the problems of Bharatpur villagers are forced to drink dirty rainwater
Next Article
Chhattisgarh: परेशानी सुनने को तैयार नहीं अधिकारी, बरसात का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण
Close