विज्ञापन
Story ProgressBack

वोटिंग के बीच पूर्व CM भूपेश बघेल के साथ धक्का-मुक्की ! BJP- कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त भिड़ंत, लगे ये आरोप

Chhattisgarh News : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की हो रही वोटिंग के बीच राजनांदगांव की हाई प्रोफ़ाइल लोकसभा सीट में बवाल हो गया. यहां पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने खुद के साथ धक्का-मुक्की और बदसलूकी के आरोप भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगाए हैं. भाजपा के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने भी पूर्व सीएम भूपेश और कांग्रेस पर कई आरोप लगाए हैं. 

Read Time: 3 min
वोटिंग के बीच पूर्व CM भूपेश बघेल के साथ धक्का-मुक्की ! BJP- कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त भिड़ंत, लगे ये आरोप

Lok Sabha Election 2024 Phase 2 Voting: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा सीट (Rajnandgaon Loksabha Seat) के लिए मतदान जारी है. मतदान के बीच टेढ़ेसरा में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और जबरदस्त विवाद हुआ. पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने धक्का-मुक्की करने के आरोप भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगाए हैं. भाजपा के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. 

ये है पूरा मामला 

बता दें कि राजनांदगांव लोकसभा सीट हाई प्रोफाइल सीट है. यहां कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा से संतोष पांडे के बीच मुक़ाबला है. शक्रवार की सुबह 7बजे से ही मतदान जारी है. लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है. राजनांदगांव जिले के टेड़ेसरा स्थित मतदान केंद्र में विवाद हो गया. जहां भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच धक्कामुक्की और मारपीट हो गई. ये तब हुआ जब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के टेड़ेसरा के मतदान केंद्र पहुंचे थे. यहां दोनों ही पार्टियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की मारपीट हो गई. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को भेजा गया. पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया. लेकिन इसके बाद भी विवाद थमा नहीं था. 

ये भी पढ़ें NDTV Exclusive : कभी खुद चुनाव का बहिष्कार करते थे, अब सरेंडर के बाद सरकार चुनने डाला वोट, कही ये बड़ी बात...

चुनाव आयोग से भी शिकायत 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मेरे साथ धक्का-मुक्की की है. मुझे मतदान केंद्र में घुसने से रोका गया है. मेरे साथ बत्तमीजी भी की गई. जिसके कारण ये पूरा विवाद हुआ. मैंने इस पूरे मामले की शिकायत निर्वाचन आयोग से शिकायत की है.लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इधर इस पूरी घटना के बीच पूर्व सांसद और भाजपा नेता अभिषेक सिंह भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को शांत कराया. वहीं अभिषेक सिंह ने आरोप लगाया है कि भूपेश बघेल के साथ दुर्ग से आए भाजपा के कार्यकर्ताओं और महिलाओं के साथ झूमा-झटकी की और मारपीट की है. इधर इस घटना के बाद प्रदेश की सियासत में हड़कंप मच गया है. 

ये भी पढ़ें नक्सल इलाके में दुधमुंहे बच्चे को पीठ पर बांध वोट देने पहुंची महिला, MP-CG में वोटर्स के उत्साह की देखें तस्वीरें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close