आधी रात को गरबा से लौट रही MBA की छात्रा का अपहरण, फिर हुई हत्या की कोशिश, ऐसे बची जान

Raipur News- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आरोपियों के की हौसले बुलंद हैं. आरोपी आए दिन एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला एमबीए की छात्रा के अपहरण और फिर उसके बाद उसे पर जानलेवा हमले से जुड़ा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Raipur News- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आरोपियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी आए दिन एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला एमबीए की छात्रा के अपहरण और फिर उसके बाद उसे पर जानलेवा हमले से जुड़ा है. नवरात्र में गरबा कर लौट रही छात्रा का आधी रात अपहरण कर लिया गया. उसके बाद उस पर जानलेवा हमला भी हुआ. युवती ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई.

रायपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात गरबा कर लौट रही एक युवती का अपहरण कर लिया गया. गुढ़ियारी क्षेत्र की रहने वाली युवती देर रात गरबा कर अपनी सहेली के साथ घर लौटी. युवती घर में घुस पाती इससे पहले ही एक युवक उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर अपने साथ घर से करीब 8 किलोमीटर दूर पंडरी ले गया. वहां युवक ने लड़की का मोबाइल फोन छीन लिया और उसके सिर पर जोरदार वार कर दिया. 

ऐसे बची जान

युवती किसी तरह युवक को धक्का देकर एक ऑटो में बैठ गई. उसके बाद वह अपनी जान बचाकर भागी. भाग कर जय स्तंभ चौक तक आई और युवती ने एक राहगीर से मोबाइल फोन मांगकर अपने घर वालों को सूचना दी. उसके बाद जय स्तंभ चौक पहुंचे युवती के भाई ने उसे अपने साथ लिया. दोनों ने गुढ़ियारी पुलिस स्टेशन में जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई.

परिचित निकला आरोपी 

मामले में आरोपी युवक का नाम विशेष सिंह बताया जा रहा है. विशेष बेटी के साथ ही पढ़ता था पूर्व में उससे दोस्ती थी. युवती ने बताया कि उसने किसी कारणवश युवक से बात करना बंद कर दिया तो उसने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और मारपीट का केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली है. रायपुर के एसपी लखन पटेल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-Paris Lady Worshiping Ma Durga: बालाघाट में क्या कर रही हैं पेरिस सुंदरी प्रिंसिला, नवरात्रि पर मां दुर्गा के गा रहीं भजन