विज्ञापन
Story ProgressBack

आज फिर शुरू होगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, 5 दिनों में 7 जिलों की 536 किमी की दूरी करेंगे तय

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra Raigarh: भुखमरी, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली, सांप्रदायिक विद्वेष के मुद्दे को उठा कर राहुल गांधी इस न्याय पदयात्रा के जरिए लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने का काम करेंगी. रायगढ़ से शुरू होकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ के खरसिया, सक्ती, कोरबा, अंबिकापुर और रामानुजगंज तक चलेगी.

Read Time: 3 min
आज फिर शुरू होगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, 5 दिनों में 7 जिलों की 536 किमी की दूरी करेंगे तय

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra Raigarh: कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) 9 और 10 फरवरी को 2 दिवसीय अवकाश के बाद 11 फरवरी को एक बार फिर से रायगढ़ (Raigarh) जिले के दर्रामुंडा से  सुबह 9:30 में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) प्रतिमा स्थल के लिए रवाना होंगी. इस दौरान वे महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद  रोड शो की शुरुआत करेंगे. इस दौरान वे स्टेशन चौक, कांग्रेस कार्यालय, सत्तीगुड़ी चौक, जोहल पैलेस चौक, लक्ष्मीपुर, ढिमरापुर चौक होते हुए खरसिया की ओर प्रस्थान करे जाएंगे.

रोड शो के जरिए कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन

शहर में राहुल गांधी के रोड शो के देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. शहर के प्रमुख चौक चौराहों को पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है. बताया जा रहा है कि रोड शो के जरिए कांग्रेस अपना शक्ति प्रदर्शन भी करेगी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मानें, तो छत्तीसगढ़ में राहुल की यह यात्रा  7 जिलों से होकर गुजरेगी. इस दौरान वे 536 किलोमीटर का सफर 5 दिनों में पूरा करेंगे.

इस मुद्दों पर बात करेंगे राहुल

भुखमरी, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली, सांप्रदायिक विद्वेष के मुद्दे को उठा कर राहुल गांधी इस न्याय पदयात्रा के जरिए लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने का काम करेंगी. रायगढ़ से शुरू होकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ के खरसिया, सक्ती, कोरबा, अंबिकापुर और रामानुजगंज तक चलेगी.

ये भी पढ़ें-  'नरेंद्र मोदी जिस समुदाय से आते हैं, वह ओबीसी में कब शामिल हुआ?', टीएस सिंह देव ने साधा निशाना

जगह-जगह राहुल गांधी की इस यात्रा के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारियां की गई है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता यात्रा के तैयारियों की खुद निगरानी कर रहे हैं. इस यात्रा को सफल बनाने के लिए पूरे मार्ग में अलग-अलग पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां दी गई है.

ये भी पढ़ें- PM Modi Visit MP: आज मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, झाबुआ वासियों को देंगे 7,300 करोड़ रुपये की सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close