विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी न्याय यात्रा छोड़कर दिल्ली रवाना, आंदोलन कर रहे किसानों से कर सकते हैं मुलाकात

कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने बताया कि पंजाब-हरियाणा में किसान आंदोलन को देखते हुए राहुल दिल्ली पहुंच रहे हैं. वह आंदोलन कर रहे किसानों से मुलाकात कर सकते हैं.

Read Time: 2 min
राहुल गांधी न्याय यात्रा छोड़कर दिल्ली रवाना, आंदोलन कर रहे किसानों से कर सकते हैं मुलाकात
न्याय यात्रा छोड़कर राहुल गांधी दिल्ली रवाना

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) मंगलवार 13 फरवरी को अंबिकापुर (Ambikapur) पहुंची. लेकिन खबर आ रही है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस यात्रा को अचानक रोक दिया है. राहुल गांधी अंबिकापुर से विशेष विमान से दिल्ली रवाना हो गए हैं. राहुल गांधी की यात्रा ने 8 फरवरी को पड़ोसी राज्य उड़ीसा से छत्तीसगढ़ में प्रवेश किया था.

यह भी पढ़ें : यूपी-बिहार के यादव वोटों पर बीजेपी की नजर, आजमगढ़ के दौरे पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव

किसानों से मुलाकात कर सकते हैं राहुल

कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने बताया कि पंजाब-हरियाणा में किसान आंदोलन को देखते हुए राहुल दिल्ली पहुंच रहे हैं. वह आंदोलन कर रहे किसानों से मुलाकात कर सकते हैं. राहुल के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी रवाना हुए हैं. वहीं न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार सोनिया गांधी बुधवार को राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करेंगी. उनके साथ राहुल और खरगे भी मौजूद रहेंगे इसलिए वे दिल्ली पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें : कैसे थे वो खौफनाक 40 घंटे: 'मारपीट नहीं की बस रात भर...', नक्सलियों की कैद से छूटे युवकों ने NDTV से की बात

अंबिकापुर तक पहुंची भारत जोड़ो न्याय यात्रा

सरगुजा जिले के मुख्यालय अंबिकापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को राहुल गांधी ने कहा, 'आज किसान दिल्ली की ओर पैदल जा रहे हैं. उनको रोका जा रहा है, उन पर आंसू गैस के गोले चलाए जा रहे हैं. उनको जेल में भरा जा रहा है. वह सिर्फ यह कह रहे कि उन्हें अपनी मेहनत का फल मिलना चाहिए.' राहुल गांधी की यात्रा सोमवार को कोरबा शहर से शुरू हुई और मंगलवार को अंबिकापुर पहुंची थी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close