विज्ञापन
Story ProgressBack

हेडमास्टर को चाय के लिए पूछा तो ऐसे बिलबिलाए.... महिला टीचर को ही जड़ दिया थप्पड़

Chhattisgarh Balrampur District : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले से एक स्कूल के हेडमास्टर की बदसलूकी और मनमानी का मामला सामने आया है. हेडमास्टर ने स्कूल की महिला टीचरों के साथ दुर्व्यवहार और अश्लील गाली-गलौज की थी.

Read Time: 2 mins
हेडमास्टर को चाय के लिए पूछा तो ऐसे बिलबिलाए.... महिला टीचर को ही जड़ दिया थप्पड़
बलरामपुर के राजपुर विकासखंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की घटना

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले से एक स्कूल के हेडमास्टर की बदसलूकी और मनमानी का मामला सामने आया है. दरअसल, मामला राजपुर विकासखंड के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है. जहां श्वर चंद खलखो नाम के इस हेडमास्टर ने स्कूल की महिला टीचरों के साथ दुर्व्यवहार और अश्लील गाली-गलौज की थी. इसी कड़ी में सरगुजा संभाग आयुक्त ने एक्शन लेते हुए खलखो को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया था. बताया जा रहा है कि हेडमास्टर और महिला टीचरों के बीच पहले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. 

किस बात पर भड़क उठे मास्टरजी ?

प्रधान पाठक ईश्वर चंद खलखो पर आरोप है कि उन्होंने बिना अनुमति के स्कूल परिसर में दशकों से लगे चार बड़े पेड़ों को कटवाया और अपने सहकर्मी दो महिला शिक्षिकाओं के साथ अश्लील गाली-गलौज की और थप्पड़ मारा. महिला शिक्षिकाओं ने इस दुर्व्यवहार की शिकायत संभाग आयुक्त से की थी.

महिला टीचरों पर उठाया हाथ

महिला शिक्षिकाओं के मुताबिक, विवाद तब शुरू हुआ जब उन्होंने स्कूल परिसर में चाय पीने की बात कही. इस पर हेड मास्टर जी खलखो ने गुस्से में आकर अश्लील गालियां दीं और थप्पड़ मार दिया. इस मामले की शिकायत महिला शिक्षिकाओं ने संबंधित थाने में भी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें : 

जनता की सेहत से खिलवाड़ ! लोगों ने कहा- कब तक खाएं कंकड़ वाला नमक ?

एक्शन के बाद हुए सस्पेंड

जिला शिक्षा अधिकारी की जांच में यह पाया गया कि खलखो ने छत्तीसगढ़ सिविल सेवा आचरण नियम 1965 का उल्लंघन किया है. इस पर सरगुजा संभाग आयुक्त ने उन्हें निलंबित कर दिया है. मामले में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय सेमरा की अधीक्षिका यामिनी सिंह को भी सस्पेंड किया गया है.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: छत्तीसगढ़ में अब नहीं भटकेंगे शहीदों के परिवार, राज्य सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम..
हेडमास्टर को चाय के लिए पूछा तो ऐसे बिलबिलाए.... महिला टीचर को ही जड़ दिया थप्पड़
Balodabazar News Clerk of Central Cooperative Bank committed scam of crores of rupees accused got punishment
Next Article
Scam: बैंक में नौकरी करते हुए इस बाबू ने निकाल लिए करोड़ों रुपये, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा
Close
;