विज्ञापन
Story ProgressBack

Baloda Bazar सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR, पूर्व विधायक प्रतिनिधि समेत कई नामी लोगों का नाम शामिल

Baloda Bazar Sex Scandal: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार शहर में कई दिनों से चल रहे सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने जरूरी जांच पूरी कर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इस मामले में कई नामी लोगों का नाम सामने आया है.

Read Time: 2 min
Baloda Bazar सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR, पूर्व विधायक प्रतिनिधि समेत कई नामी लोगों का नाम शामिल
पुलिस ने दी पूरे मामले की जानकारी

Baloda Bazar News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार जिले में लंबे समय से सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) चर्चा का विषय बना हुआ है. इसको लेकर पुलिस ने जांच की और मामले में एफआईआर दर्ज की. पूरे प्रकरण में मोंटी उर्फ प्रत्यूष मरैया, दुर्गा टंडन, पूर्व एमएलए प्रमोद शर्मा के विधायक प्रतिनिधि रहे शिरीष पांडे और अधिवक्ता महान मिश्रा को आरोपी बनाया गया है. अन्य आरोपियों के नाम भी सामने आए हैं, जिनके द्वारा महिलाओं को पीड़ित लोगों के घर भेजा जाता था.

वहां पीड़ित के कुछ किए बिना ही उन्हें झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर और दबाव बनाकर आपराधिक षड्यंत्र रचा जाता था. पीड़ितों से मोटी रकम की डिमांड भी की जाती थी. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों के घर की तलाशी ली. पुलिस की मानें तो मामले में जांच की जा रही है जिसमें लिप्त लोगों पर एफआईआर दर्ज की जाएगी.

पूरी प्लानिंग से चल रहा था स्कैंडल

पिछले एक साल से बलौदा बाजार के अमीर परिवार के सदस्यों को सेक्स स्कैंडल में फंसा कर उनसे रकम वसूली जा रही थी. इसमें दलाल पहले ऐसे परिवार का चयन कर रहे थे जिनसे मोटी रकम वसूली जा सके. फिर नजदीकी बढ़ाकर उन्हें लड़की के साथ ट्रैप कर मोटी रकम वसूली जाती थी. यह सिलसिला लगातार जारी रहने से धीरे-धीरे मामला चर्चा में आ गया.

ये भी पढ़ें :- Mauganj की शराब दुकान में चल रहा है 'एक के साथ एक फ्री' का ऑफर! पुलिस ने मारा छापा, 13 आरोपी गिरफ्तार

इन बड़े लोगों के नाम भी शामिल

बता दें कि बालौदा बाजार के इस सेक्स स्कैंडल मामले में फंसाकर रकम वसूल करने में जनप्रतिनिधि, पुलिस और कथित पत्रकार की भी भूमिका सामने आई है. हालांकि, एफआईआर में अभी उनका नाम दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब पुलिस मामले में चालान पेश करेगी तब सेक्स स्कैंडल से वसूली करने वाले सभी आरोपियों का नाम देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें :- गजब का भ्रष्टाचार! Satna में 8 लाख की लागत से बना स्कूल गेट हवा के झोंके से गिरा, छह महीने भी नहीं चला गेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close