विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

अंबिकापुर: चेकिंग के दौरान लग्जरी कार से 17 लाख कैश बरामद, जांच में जुटी पुलिस

उदयपुर पुलिस टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाकर यह कार्रवाई की गई है. पुलिस द्वारा वाहन समेत नगदी जब्त कर वाहन मालिक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Read Time: 2 min
अंबिकापुर: चेकिंग के दौरान लग्जरी कार से 17 लाख कैश बरामद, जांच में जुटी पुलिस
उदयपुर थाना पुलिस
अंबिकापुर:

अंबिकापुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक लग्जरी कार से 17 लाख रुपए नगद बरामद किया है. यह कार्रवाई सरगुजा जिले के उदयपुर थाना पुलिस द्वारा की गई है. वाहन मालिक से उक्त नगद रकम व लक्जरी कार जब्त कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सरगुजा के पुलिस अधीक्षक IPS सुनील शर्मा ने जिले के सभी थाना व चौकी प्रभारियों को कड़ी नाकाबंदी कर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण करने का निर्देश दिया था. इसी क्रम में उदयपुर पुलिस टीम द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाकर कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में भाजपा अध्यक्ष नड्डा परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण को हरी झंडी दिखाएंगे

पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान अंबिकापुर की ओर से आ रही टाटा नेक्सोन कार क्रमांक CG 12 BK 6202

पुलिस ने बताया कि यह रकम टाटा नेक्सोन कार क्रमांक CG 12 BK 6202 से जब्त की गई है.

क्या है पूरा मामला ? 

पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान अंबिकापुर की ओर से आ रही टाटा नेक्सन कार क्रमांक CG 12 BK 6202 को थाना उदयपुर के सामने मुख्य मार्ग पर चेकिंग के लिए रोका गया. पूछताछ करने पर वाहन मालिक ने अंबिकापुर से कोरबा की ओर जाना बताया, जिसके बाद उक्त टाटा नेक्सॉन कार की तलाशी लेने पर पीछे डिक्की में रखे एक थैले से 17 लाख रुपए नगद बरामद हुए. उक्त रकम के संबंध में वाहन मालिक से पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद पुलिस ने वाहन मालिक के साथ 17 लाख नगद और कार जब्त कर लिया. वाहन मालिक की पहचान ओंकार सिंह राणा (59) पिता स्व. रसपाल सिंह राणा निवासी साकिन विकासनगर, थाना कुसमुण्डा जिला कोरबा के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें - सूरजपुर : 7 बार आदेश होने के बाद भी नहीं हट रहा है अतिक्रमण, राजस्व विभाग की नाकामी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close