विज्ञापन

Poisoned Liquor: छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब ने बरपाया कहर, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

Three Died In Korba From Poisoned Liquor: जहरीली शराब पीने से मारे गए तीनों व्यक्तियों ने बेदराम के घर महुआ से बनी शराब पी थी. शराब पीने से हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने तीनों पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Poisoned Liquor: छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब ने बरपाया कहर, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
कोरबा:

Poisoned Liquor Took 3 Life: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के करतला थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटमेर गांव में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से मालती बाई (50), राम सिंह (60) और बेदराम (49) की मौत हो गई.

जहरीली शराब पीने से मारे गए तीनों व्यक्तियों ने बेदराम के घर महुआ से बनी शराब पी थी. शराब पीने से हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने तीनों पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारे गए तीनों कोरबा जिले थे. पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि तीनों व्यक्तियों की मौत जहरीली शराब पीने से या विषाक्त भोजन करने से हुई. तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधीक्षक तिवार ने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा.

ये भी पढ़ें-  MP Crime : बीवी- बच्चों के लिए ऐसी क्रूरता! शराब के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने 3 महीनें की बेटी को पटका, फिर पत्नी के....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Poisoned Liquor: छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब ने बरपाया कहर, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close