विज्ञापन

खाट पर सो रही थी 65 साल की बुजुर्ग महिला, जिंदा जलकर हो गई मौत... सामने आया ये कारण

Chhattisgarh News: 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की जिंदा जलकर मौत का मामला सामने आया. देर रात घर में दिया जलाकर खाट पर महिला सो गई थी. हालांकि, पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. 

खाट पर सो रही थी 65 साल की बुजुर्ग महिला, जिंदा जलकर हो गई मौत... सामने आया ये कारण
पुलिस कर रही है मामले की जांच

Balrampur News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला (Old Woman) की अपने ही घर में जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया गया कि दरमियानी रात को बुजुर्ग महिला अपने घर में दिया जलाकर खाट पर सो गई थी. इस दौरान घर पर आग लगने की वजह से महिला की जलकर मौत हो गई. हालांकि, कोतवाली पुलिस मौके पर मामला कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच कर रही है.

ऐसे हो गई महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक, जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपराही गांव में रात गांव की ही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला पुष्पा मंडल अकेले दिया जलाकर सो रही थी. अधिक रात होने की वजह से आसपास के लोग भी सो गए थे. जैसे ही सुबह हुई तो आसपास के लोगों ने घर से धुआं निकलते देखा और दौड़कर वहां पहुंचे तो दरवाजा बंद पाया. फिर ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे जहां देखा कि बुजुर्ग महिला का लाश पूरी तरह से जलकर खाट के नीचे पड़ा हुआ है. 

ग्रामीणों ने दी सूचना

हादसे के बाद सुबह सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामला कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले में पुलिस जांच कर रही है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बुजुर्ग महिला पुष्पा मंडल गांव में ही स्थित राधा कृष्ण मंदिर में झाड़ू पोछा का काम करती थी और अपने मकान में पिछले कई सालों से अकेले ही रहती थी.

ये भी पढ़ें :- भोपाल में चलती बस में लूट, पुलिस ने 24 घंटे में बदमाशों को किया गिरफ्तार... फिर मुख्य आरोपी का निकाला जुलूस

अकेले रहती थी महिला

महिला के दो बेटे भी थे. लेकिन, कुछ वर्ष पहले एक बेटे की सांप काटने की वजह से मौत हो गई थी. दूसरी तरफ, एक बेटा आज भी गुमनाम है. उसका कहीं पता नहीं चल सका. हालांकि, बुजुर्ग महिला के नाती-पोते हैं. वह भी बुजुर्ग महिला को छोड़कर करीब 120 किमी दूर अंबिकापुर रहते हैं. बुजुर्ग महिला अकेले ही गांव में रहकर अपना गुजर-बसर कर रही थी. वहीं, दरमियानी रात को महिला की जलने से मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें :- Jabalpur में आधी रात थाने पहुंची महिला, अपने ससुराल वालों पर लगाया दहेज उत्पीड़न का ऐसा आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Dawood Ibrahim के नाम की महादेव सट्टा ऐप पर चर्चा! छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में अब इस दिन होगी सुनवाई
खाट पर सो रही थी 65 साल की बुजुर्ग महिला, जिंदा जलकर हो गई मौत... सामने आया ये कारण
Action started against careless employees in Chhattisgarh notice sent to 70 such employees in Bilaspur!
Next Article
छत्तीसगढ़ में लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू, बिलासपुर में ऐसे 70 कर्मचारियों को भेजा गया नोटिस!
Close