विज्ञापन
Story ProgressBack

बलौदा बाजार हिंसा मामले में नया मोड़ ! कांग्रेस MLA देवेंद्र यादव को नोटिस जारी

Chhattisgarh Baloda Bazaar News : बलौदा बाजार हिंसा मामले में भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. आरोप है कि जब दशहरा मैदान में भड़काऊ भाषण दिए जा रहे थे, तब विधायक देवेंद्र यादव भी वहां मौजूद थे

बलौदा बाजार हिंसा मामले में नया मोड़ ! कांग्रेस MLA देवेंद्र यादव को नोटिस जारी
बलौदा बाजार हिंसा मामले में नया मोड़ ! कांग्रेस MLA देवेंद्र यादव को नोटिस जारी

Baloda Bazaar Violence News : बलौदा बाजार हिंसा मामले में भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में 10 जून को दशहरा मैदान में सतनामी समाज के प्रदर्शन के दौरान देवेंद्र यादव की मौजूदगी की बात सामने आई थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद BJP और कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप में जुट गए थे. प्रदर्शन के बाद, प्रदर्शनकारियों ने बलौदा बाजार में हिंसा और आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया, जिसमें शहर और संयुक्त जिला कार्यालय परिसर में मौजूद गाड़ियों को आग लगा दी गई थी.

जानिए  क्या है पूरा मामला

साथ ही, SP और कलेक्टर कार्यालय में भी आगजनी की गई थी. कहा जा रहा है कि प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में मौजूद लोगों की तरफ से भड़काऊ भाषण दिए गए थे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में भी लोग भाषण देते दिखाई दिए थे.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

देवेंद्र यादव का कैसे आया नाम ?

आरोप है कि जब दशहरा मैदान में भड़काऊ भाषण दिए जा रहे थे, तब विधायक देवेंद्र यादव भी वहां मौजूद थे. अब कोतवाली पुलिस ने नोटिस जारी कर उन्हें 9 जुलाई को उपस्थित होने के लिए कहा है. अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस विधायक देवेंद्र यादव के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है. हालांकि, ASP अभिषेक सिंह ने कहा कि पूछताछ के बाद ही आगे की बात साफ़ हो पाएगी.

ये भी पढ़ें : 

MP के माफियाओं को सिंधिया की दो टूक, कहा- सब का बोरिया-बिस्तर यहीं...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG Vidhan Sabha: भूपेश बघेल ने सदन में उठाए PM Awas Yojana पर सवाल, कहा-18 लाख घरों में शहरी आवास शामिल है या नहीं?
बलौदा बाजार हिंसा मामले में नया मोड़ ! कांग्रेस MLA देवेंद्र यादव को नोटिस जारी
Poshan Tracker App Case of data manipulation, angry Anganwadi workers created ruckus in Women and Child Development Department, officer talked about investigation
Next Article
Poshan Tracker App: डाटा में गड़बड़ी का आरोप, नाराज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, जानिए पूरा मामला
Close
;