विज्ञापन

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ बन रही एक और रणनीति, 'बप्पा' के दर्शन के बाद बोले डिप्टी CM

Deputy CM Vijay Sharma on Naxal : पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को आना था, लेकिन किसी ज़रूरी काम के चलते उनकी जगह उन्हें आना पड़ा. नक्सलवाद के सफाए के बारे में उन्होंने क्या कुछ कहा? आइए आपको बताते हैं :

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ बन रही एक और रणनीति, 'बप्पा' के दर्शन के बाद बोले डिप्टी CM
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ बन रही एक और रणनीति, 'बप्पा' के दर्शन के बाद बोले डिप्टी CM

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा बुधवार को सरगुजा जिले के दौरे पर रहे. अम्बिकापुर के पीजी कॉलेज ग्राउंड स्थित हेलीपैड पर BJP कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. उपमुख्यमंत्री ने अम्बिकापुर स्थित मां महामाया पहाड़ के गणपति धाम में गणपति जी के दर्शन किए और महाआरती में शामिल होकर प्रदेश और जिले की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की. इस मौके पर छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास और समाज कल्याण मंत्री श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े, सांसद चिंतामणि महाराज, अम्बिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल समेत कई बड़े नेता मौजूद  रहे.

नक्सलियों के सफाए पर दिया बड़ा बयान

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को आना था, लेकिन किसी ज़रूरी काम के चलते उनकी जगह उन्हें आना पड़ा. नक्सलवाद के सफाए के बारे में उन्होंने कहा कि हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नक्सलवाद को जड़ से समाप्त करने का नारा बुलंद किया है. छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों के DGP और मुख्य सचिवों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की है. जिसके तहत आगे की रणनीति तैयार बनाई जा रही है. केंद्रीय मंत्री अमित शाह के संकल्प को पूरा करने की दिशा में तेजी से कदम बढ़ाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

"प्रदेश की पुलिस व्यवस्था हुई मजबूत" - डिप्टी CM

सरगुजा संभाग में बिगड़ती कानून व्यवस्था और बलरामपुर में लूटपाट की घटनाओं पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले सात-आठ महीनों से प्रदेश की पुलिस व्यवस्था मजबूत हुई है. पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, और बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में हुई लूटपाट के दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हल्के में न लें बीड़ी को ! हर साल फूंक रही हैं इतने लाख जिंदगियां, एम्स का दावा
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ बन रही एक और रणनीति, 'बप्पा' के दर्शन के बाद बोले डिप्टी CM
Dantewada Education City Jawanga PTI calls Kabaddi player student home and molested her Police Registerd FIR 
Next Article
बेहद शर्मनाक ! PTI ने छात्रा को घर बुलाकर की छेड़छाड़, FIR दर्ज होते ही मिली ये सजा 
Close