विज्ञापन
Story ProgressBack

"नरेंद्र मोदी बनेंगे तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री" - छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह

Modi Third Term: सात चरणों में लोकसभा चुनावों के शुरूआती मतगणना में एनडीए बहुमत की ओर बढ़ती दिख रही है. एनडीए गठबंधन भी 297 सीटों पर आगे है. फिलहाल रुझानों को देखते हुए कहा जा सकता है कि एनडीए सरकार केंद्र में इस बार हैट्रिक मार सकती है.

"नरेंद्र मोदी बनेंगे तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री" - छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह
Narendra Modi: डॉ रमन सिंह ने पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Election Results: नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) तीसरी बार देश के पीएम बनने जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह (Dr Raman Singh) ने लोकसभा चुनावों के शुरुआती रुझानों के बाद यह बात कही है. शुरुआती रुझान में एनडीए को बहुमत मिलता दिख रहा है. एनडीए 297 सीटों पर आगे है. 

सात चरणों में लोकसभा चुनावों के शुरूआती मतगणना में एनडीए बहुमत की ओर बढ़ती दिख रही है. एनडीए गठबंधन भी 297 सीटों पर आगे है. फिलहाल रुझानों को देखते हुए कहा जा सकता है कि एनडीए सरकार केंद्र में इस बार हैट्रिक मार सकती है.

लोकसभा चुनाव परिणाम के ताजा अपडेट के लिए क्लिक करें- LIVE UPDATES

गौरतलब है करीब तीन घंटे मतगणना के बाद के आए रुझानों में एनडीए 297 सीटों पर आगे है, जबकि बीजेपी लगभग 240 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि इंडिया गठबंधन ने 226 सीटों पर बढ़त बना रखी है. वहीं अन्य ने 21 सीटों पर आगे चल रहे हैं. 12 बजे के रुझानों में बीजेपी अपने बलबूते बहुमत के आकंडे तक पहुंचती नहीं दिख रही है.

बीजेपी के लिए उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका मिलता दिख रहा है, जहां एनडीए को 39 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है, जबकि इंडिया गठबंधन भी 39 सीटों पर बढ़त बना रखी है. माना जा रहा था कि राम मंदिर मुद्दे को लेकर कम से कम उत्तर प्रदेश में एनडीए रिकॉर्ड सीट जीत सकती है, लेकिन अभी तक के रूझानों में ऐसा होता नहीं दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- एक बार दिल्ली फतह की ओर बीजेपी, रुझानों में सभी सात लोकसभा सीटों पर भाजपा आगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
"नरेंद्र मोदी बनेंगे तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री" - छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;