बलरामपुर लूट कांड का पर्दाफाश करने वाले पुलिसवालों का सम्मान, मंत्री ने कह दी बड़ी बात

छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री और रामानुजगंज विधायक रामविचार नेताम (Minister Ramvichar Netam) ने मंगलवार को बलरामपुर पुलिस का सम्मान किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Balrampur robbery case- छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री और रामानुजगंज विधायक रामविचार नेताम (Minister Ramvichar Netam) ने मंगलवार को बलरामपुर पुलिस का सम्मान किया. बता दें कि बलरामपुर जिले में 11 सितंबर को राजेश ज्वेलर्स में हथियार बंद लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस बड़ी वारदात के आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया. लिहाजा मंत्री ने इस कामयाबी के लिए पुलिस विभाग को प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया. 

कैबिनेट मंत्री ने पुलिस के इस कार्य को लेकर कहा कि घटना के बाद पुलिस विभाग ने जिस तत्परता से कार्य किया और तत्काल टीम गठित कर आरोपियों की धर-पकड़ की यह काबिल-ए-तारीफ है. साथ ही इस दौरान कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने बलरामपुर पुलिस की हौसला आफजाई की. लोगों ने बलराम पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाकर पुलिस विभाग के अधिकारी कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाया. 

ये भी पढ़ें अविश्वास परेड से पहले कांग्रेस महिला पार्षद गायब ! देर रात विधायक और पार्षदों ने थाना में डाला डेरा

इन पुलिसवालों का हुआ सम्मान

कार्यक्रम में जिले के नए पुलिस कप्तान वैभव रामलाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र पांडे सहित कई थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी कृषि मंत्री रामविचार नेताम के हाथों सम्मानित हुए, वही मंत्री से सम्मानित होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस सम्मान के लिए वे सरकार और मंत्री जी का धन्यवाद करते हैं और जिले के लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि आगे भी बलरामपुर पुलिस जिले के हर एक क्षेत्र में बेहतर पुलिसिंग करेगी और लोगों को न्याय देगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- बड़ी नक्सल कमांडर मीना का ऐसा हाल! परिजनों ने किया शव तक लेने से इंकार, कहा- उसे माफ नहीं करेंगे