RIMS Raipur: रायपुर में बड़ा सड़क हादसा, दुर्घटना में रिम्स के दो चिकित्सकों की मौत, घायल तीन डाक्टरों की हालत नाजुक

Rims Raipur Doctor Death: महासमुंद से रायपुर की ओर लौटते समय दुर्घटना की शिकार हुई दो कारों में रिम्स के डाक्टर सवार थे. हादसे में मारे गए दोनों डाक्टर की पहचान क्रमशः ऋषभ प्रसाद व स्मित पटेल के रूप में हुई है. दोनों रिम्स में पढ़ते थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Road Accident In Raipur:  महासमुंद से रायपुर की ओर आते समय दो कार आपस में टकरा गई, जिससे कार में दो डाक्टरों की मौत हो गई जबकि तीन डाक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए. कार मंदिर हसोद के पास हादसे की शिकार हुई. दुर्घटनाग्रस्त में घायल डाक्टर्स को इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महासमुंद से रायपुर की ओर लौटते समय दुर्घटना की शिकार हुई दो कारों में रिम्स के डाक्टर सवार थे. हादसे में मारे गए दोनों डाक्टर की पहचान क्रमशः ऋषभ प्रसाद व स्मित पटेल के रूप में हुई है. दोनों रिम्स में पढ़ते थे.

राजस्थान और गुजरात से थे सड़क हादसे में मारे गए दोनों छात्र

दुर्घटना में मारे गए दोनों छात्र रिम्स के छात्र थे. मृतकों में शामिल ऋषभ प्रसाद कोटा राजस्थान के निवासी बताए जा रहे हैं, जबकि दूसरे मृतक डाक्टर स्मित पटेल गुजरात का रहने वाला था. राजस्थान के ऋषभ दास रिम्स में एबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्र थे, जबकि गुजरात के स्मित पेटल रिम्म में एमडी की पढ़ाई कर रहे थे. 

सुजकी कार से टकराकर हवा में उछल गई क्रेटा कार

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा सुबह करीब 5.30 बजे हुआ.यह हादसा बुधवार को रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में नेशनल हाईवे 53 पर स्थित जिंदल स्टील चौक के पास हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, क्रेटा कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के पार हो गई और सामने से आ रही सुजुकी कार से टकराकर हवा में उछल गई.

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए रिम्स में पढ़ने वाले डाक्टरों की शिनाख्त क्रमशः डा. शशांक, डा. जियांशु, डा. पवन कुमार राठी और डाक्टर पल्लव राय के रूप में हुई है.

नेशनल हाईवे 53 के मंदिर हसौद टोल नाका पर कारों में हुई भीषण टक्कर

नेशनल हाईवे 53 के मंदिर हसौद टोल नाका के पास एक हुंडई क्रेटा (क्र. GJ 09 BF 3996) और एक सुजुकी कार (क्र. CG 17 KU 4250) के बीच भीषण टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, क्रेटा कार में चार युवक सवार थे और वे रायपुर से मंदिर हसौद की तरफ जा रहे थे. वहीं, सुजुकी कार में तीन युवक सवार थे और वे मंदिर हसौद से रायपुर की तरफ जा रहे थे.

Advertisement

ये भी पढ़ें-मैं जिंदा हूं साहब...कलेक्ट्रेट पहुंच किसान ने लगाई गुहार, कृषि विभाग की बड़ी लापरवाही हुई उजागर