विज्ञापन
Story ProgressBack

Samantha Ruth Prabhu Birthday: जब तलाक ने इस एक्ट्रेस को अंदर से हिलाकर रख दिया, हुईं इस गंभीर बीमारी का शिकार

Samantha Ruth Prabhu Birthday News: सामंथा ने काफी कम उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने मॉडल के तौर पर नायडू हॉल में काम करना शुरू किया था.

Read Time: 3 min
Samantha Ruth Prabhu Birthday: जब तलाक ने इस एक्ट्रेस को अंदर से हिलाकर रख दिया, हुईं इस गंभीर बीमारी का शिकार

Samantha Ruth Prabhu Birthday News: एक्ट्रेस सामन्था रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) वह नाम है जो कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड की तरफ रुख कर रही हैं. सामन्था रूथ प्रभु जल्द ही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ सीरीज सिटाडेल (Citadel) में नजर आने वाली हैं. आज उनका जन्मदिन है. एक्ट्रेस का जन्म 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में हुआ था. जहां उनकी मां तेलुगू और पिता मलयाली हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर हम खुलकर चर्चा करेंगे.

मॉडलिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत

सामंथा ने काफी कम उम्र में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने मॉडल के तौर पर नायडू हॉल में काम करना शुरू किया था. एक्ट्रेस को पहली बार फिल्म मेकर रवि वर्मन ने नोटिस किया था. वहीं साल 2010 में सामंथा ने एक तेलुगू फिल्म से अपना डेब्यू किया.

जब एक्ट्रेस हुई इस बीमारी का शिकार

सामंथा ने साल 2017 में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी कर ली थी. लेकिन बाद में आपसी सहमति के बाद साल 2022 में दोनों ने तलाक ले लिया था. हालांकि इन दोनों के तलाक की कोई बड़ी वजह सामने नहीं आई थी. लेकिन शादी टूटने के बाद एक्ट्रेस का उन पर बहुत बुरा असर पड़ा था. एक रिपोर्ट के अनुसार सामंथा को मायो सिटीस नाम की एक बीमारी हो गई थी. इस बीमारी से वह काफी परेशान रहीं थी. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी.

जब पार्ट टाइम जॉब से किया गुजारा

एक्ट्रेस ने साल 2010 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जाता है कि फिल्मों में आने से पहले वह पार्ट टाइम जॉब करती थीं. इस दौरान ही उनको अपनी पहली फिल्म में ब्रेक मिला था. उनकी यह पहली फिल्म काफी जबरदस्त हिट रही. इसके लिए उनको बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. इसके बाद सामंथा ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज के समय में सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं.

यह भी पढ़ें - Bharti Singh Latest News: कॉमेडियन भारती सिंह ने खोली टीवी जगत की पोल, कहा-'हाथ में ड्रिप लगाकर...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close