विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

सतना में फिर सामने आई नाबालिग से दुष्‍कर्म की घटना, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ताजा घटना शुक्रवार (27 जुलाई) को हुई, जिसके बाद लड़की के परिवार के सदस्यों ने रामनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

Read Time: 3 min
सतना में फिर सामने आई नाबालिग से दुष्‍कर्म की घटना, आरोपी गिरफ्तार
जिले में पिछले चार दिनों में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की यह दूसरी घटना
सतना:

मध्य प्रदेश के सतना जिले में नाबालिग लड़कियों से बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं, मैहर में नाबालिग से दुष्‍कर्म के बाद अब रामनगर में नाबालिग छात्रा से बलात्कार की घटना सामने आई है. सतना जिले के एक गांव में एक युवक ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. जिले में पिछले चार दिनों में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की यह दूसरी घटना है. 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ताजा घटना शुक्रवार (27 जुलाई) को हुई, जिसके बाद लड़की के परिवार के सदस्यों ने रामनगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

रामनगर पुलिस थाने के प्रभारी आदित्य नारायण धुर्वे ने बताया कि शिकायत के अनुसार, आरोपी विजय साकेत (19) ने लड़की को उस समय पकड़ लिया, जब वह शुक्रवार दोपहर जंगल में शौच करने के लिए गई थी. विरोध करने पर आरोपी ने लड़की को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया. 

धुर्वे ने कहा कि लड़की धमकी से डर गई और उसने घर लौटने के बाद परिजनों को उस दिन घटना के बारे में नहीं बताया. उन्होंने बताया कि लड़की ने अगले दिन शनिवार को अपने परिवार के सदस्यों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार, अपहरण और पीड़िता को धमकाने जैसे आरोपों में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

इससे पहले, सतना जिले के मैहर कस्बे में बृहस्पतिवार को दो लोगों ने 12 वर्षीय एक बच्ची के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार कर उसके साथ बर्बरता की थी. मामले में दोनों आरोपियों रवींद्र कुमार रवि और अतुल बढ़ोलिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उनके अवैध मकानों को जिला प्रशासन ने ढहा दिया है. क्या मैहर की तर्ज पर रामनगर में आरोपी विजय के घर पर मामा का बुलडोजर चलेगा?

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close