विज्ञापन
Story ProgressBack

Election Result: छत्तीसगढ़ में बड़ी हार के बाद आई PCC चीफ की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले दीपक 

Loksabha Election Result Chhattisgarh : लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिली बड़ी हार के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. आइए जानते हैं पीसीसी चीफ ने क्या कहा ? 

Read Time: 2 mins
Election Result: छत्तीसगढ़ में बड़ी हार के बाद आई PCC चीफ की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले दीपक 

Loksabha Election Chhattisgarh Result:  लोकसभा चुनाव छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को एक तरफा हार मिली है. सिर्फ कोरबा सीट (Koraba Loksabha Seat) को छोड़कर बाकी सभी 10 सीटों पर बीजेपी ने कब्जा जमा लिया है. कांग्रेस को मिली इस हार के बाद पीसीसी चीफ की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. दीपक बैज (Dipak Baij) ने कहा कि राज्य में आए इस चुनाव परिणाम से निराश जरूर हैं लेकिन हताश नहीं.

जनादेश नरेंद्र मोदी और BJP के खिलाफ 

लोकसभा चुनाव के परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि 400 पार का दंभ भरने वाली भाजपा और नरेंद्र मोदी अपने दम पर बहुमत के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाए. 10 साल के तानाशाही और गैर प्रजातांत्रिक चरित्र वाली मोदी सरकार की विदाई देश की जनता ने सुनिश्चित कर दी है. पूरा भरोसा है प्रजातांत्रिक मूल्यों को समर्पित तथा संवैधानिक मूल्यों की रक्षा को प्रतिबद्ध समान विचारधारा वाले गैर भाजपाई दलों के साथ देश में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. देश का जनादेश नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ आया है.    

ये भी पढ़ें एमपी- छत्तीसगढ़ के इन नेताओं का केंद्र में बढ़ेगा वजन ! मंत्री की रेस में ये हैं सबसे आगे

बेहतर परिणाम की अपेक्षा थी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनाव परिणाम हमारे अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं आए हैं . हमें बेहतर परिणाम की अपेक्षा थी. राज्य में आए इस चुनाव परिणाम से निराश जरूर हैं, लेकिन हताश नहीं. हमारे कार्यकर्ताओं, नेताओं ने बढ़िया लड़ाई लड़ी है. आगे भी राज्य में मजबूत विपक्ष के रूप में हम जनसरोकारों के लिये संघर्ष जारी रखेंगे. कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज को मजबूती से उठाने को प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh Loksabha Election Result: रायपुर के "रण" में बृजमोहन की बाजी, 8 बार के विधायक अब बने सांसद, जानें इनके बारे में 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अपने ही गढ़ में कमजोर हुई BJP, राजनांदगांव लोकसभा सीट से हारे भूपेश बघेल, लेकिन पार्टी की स्थिति हुई मजबूत
Election Result: छत्तीसगढ़ में बड़ी हार के बाद आई PCC चीफ की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले दीपक 
Loksabha Election Results Congress These issues caused deep injury to Congressonder over the defeat.
Next Article
MP-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के हार की कहीं ये वजहें तो नहीं ? इन मामलों ने पहुंचाई है गहरी चोट, मंथन करेगी पार्टी
Close
;