विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh : कांग्रेस नेताओं के लिए स्कूल शिक्षा मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले मानसिक रूप से... 

Loksabha Election: छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान के बाद प्रदेश में सियासत काफी गरमा गई है. इनके बयान पर प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार कर करारा जवाब दिया है. 

Read Time: 2 min
Chhattisgarh : कांग्रेस नेताओं के लिए स्कूल शिक्षा मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले मानसिक रूप से... 
स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल.

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agrawal) ने कांग्रेसियों के खिलाफ एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेसी मानसिक रूप से विचलित हो गए हैं. इसलिए वे ऊल-जलूल बातें करने लगे हैं. इस बयान के बाद सियासत में एक बार फिर से हलचल मच गई है.

देवी का दर्शन करने गए थे मंत्री

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के बीच प्रदेश में सियासत और जुबानी जंग तेज हो गई है.  यहां नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. हालही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का छत्तीसगढ़ दौरा था. इसके बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत ने पीएम मोदी को डिफाल्टर कहा था. इसका जवाब देने अब BJP के नेता भी पीछे नहीं हट रहे हैं. बिलासपुर में मां महामाया का दर्शन करने के लिए पहुंचे प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी चरणदास महंत के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग मानसिक रूप से पूरी तरह विचलित हो गए हैं, इसलिए कांग्रेसी ऊलजलूल बातें करने लगे हैं.  उन्हें लोकसभा चुनाव में हार नज़दीक दिखाई दे रही है. बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल नवरात्र में मां महामाया देवी और भैरव बाबा के दर्शन करने पहुंचे, पूजा अर्चना कर प्रदेश की ख़ुशहाली की कामना की.  

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : दुर्ग बस हादसे में बड़ी लापरवाही आई सामने, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच, PM Modi ने जताया दुःख

ये है पूरा मामला 

दरअसल नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत सक्ती जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए डिफॉल्टर कह दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी को पूरी नहीं किया हैं.  छत्तीसगढ़ की जनता उन्हें डिफॉल्टर मानती है. इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते हैं. इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ में सियासत कड़ी तेज हो गई है. 

ये भी पढ़ें  Viral Video MP News : युवक पर लाठियां बरसा रहा BJP का विधायक? Video Viral होते ही मचा हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close