विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh Result: इस सीट की प्रत्याशी को जीताने अब समर्थक अपना रहे ये तरीका, पूर्व मंत्री से हो रही है टक्कर

Chhatisgarh Loksabha Election Results : लोकसभा चुनाव की मतगणना के बीच पूजा पाठ का भी दौर चल रहा है. बीजेपी की जीत के लिए छत्तीसगढ़ के राजिम में रूद्राभिषेक और महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जा रहा है.

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh Result: इस सीट की प्रत्याशी को जीताने अब समर्थक अपना रहे ये तरीका, पूर्व मंत्री से हो रही है टक्कर

Chhattisgarh Loksabha Election Result: लोकसभा चुनाव के लिए सभी सीटों पर मतगणना चल रही है. अब तक आई अपडेट्स के मुताबिक़ छत्तीसगढ़ की 11 में से 10 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है. आज हो रही मतगणना के बीच पूजा-पाठ का भी दौर चल रहा है. महासमुंद लोकसभा सीट से BJP  की प्रत्याशी की जीत के लिए छत्तीसगढ़ के राजिम में रूद्राभिषेक और महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जा रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

नतीजे आने तक होती रहेगी पूजा

लोकसभा चुनाव के लिए चल रही है. अब तक आई अपडेट्स के मुताबिक़ छत्तीसगढ़ की 1० सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है.  महासमुंद लोकसभा सीट से प्रत्याशी रूप कुमारी के समर्थक में राजिम के कुलेश्वरनाथ मंदिर में जाप कर रहे हैं.   लोग शुरूआती  रुझान आने के बाद पूजन कर रहे हैं. अब तक आए रुझानों में रूपकुमारी चौधरी ही आगे चल रही हैं. जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व गृहमंत्री मंत्री ताम्रध्वज साहू पीछे चल रहे हैं. रूपकुमारी चौधरी के समर्थकों ने बताया कि परिणाम आने तक चलेगा शिवजी का रुद्राभिषेक और महामृत्युंजय मंत्र का जाप चलता रहेगा. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election Results Chhattisgarh :  11 सीटें , देखें एक नजर में कौन आगे -कौन पीछे ?  दिग्गजों की क्या है स्थिति

ये भी पढ़ें Loksabha Election Results 2024: शुरूआती रुझानों में सेंसेक्स धड़ाम, जानें इतनी बड़ी आई गिरावट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh News: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और डॉक्टर की लड़ाई के बीच अब राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रशासन के समझाने के बाद स्थगित किया प्रदर्शन
Chhattisgarh Result: इस सीट की प्रत्याशी को जीताने अब समर्थक अपना रहे ये तरीका, पूर्व मंत्री से हो रही है टक्कर
Charan Das Mahant on EVM Hacking for Kanker lok Sabha Seat candidate in Manendragarh
Next Article
EVM को लेकर नेता प्रतिपक्ष महंत ने दिया बड़ा बयान, कहा-कांकेर से जीते हुए प्रत्याशी को हराया गया 
Close
;