विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election Results Chhattisgarh :  11 सीटें , देखें एक नजर में कौन आगे -कौन पीछे ?  दिग्गजों की क्या है स्थिति

Chhattisgarh Loksabha Election Results : छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों के लिए मतगणना चल रही है. आप भी देखें यहाँ अब तक आये रुझानों  प्रत्याशी आगे और कौन पीछे चल रहे हैं. 

Read Time: 2 mins
Loksabha Election Results Chhattisgarh :  11 सीटें , देखें एक नजर में कौन आगे -कौन पीछे ?  दिग्गजों की क्या है स्थिति

Chhattisgarh Loksabha Result Updates:  छत्तीसगढ़ में लोकसभा सीटों के लिए चल रही मतगणना में अब तक आए रुझानों में कांग्रेस कई सीटों पर बहुत पीछे चल रही है. जबकि बीजेपी एक तरफा जीत हासिल करती हुई दिख रही है. आप भी जानिए अब तक कितनी सीटों पर कौन प्रत्याशी आगे और कौन पीछे चल रहे हैं? 

सुबह 10:30 बजे तक आए नतीजों में राजनांदगांव से पूर्व सीएम भूपेश बघेल संतोष पांडे से आगे चल रहे हैं. बस्तर  लोकसभा सीट से पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा बीजेपी के महेश कश्यप से पीछे चल रहे हैं. कोरबा लोकसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योत्सना महंत बीजेपी की सरोज पण्डे से आगे चल रही हैं. रायपुर लोकसभा सीट से कैबिनेट मिनिस्टर  बृजमोहन अग्रवाल कांग्रेस के विकास उपाध्याय से आगे चल रहे हैं. सरगुजा से बीजेपी के चिंतामणी महाराज कांग्रेस की प्रत्याशी शशि सिंह से आगे चल रहे हैं. जांजगीर-चांपा सीट से बीजेपी की कमलेश  जांगड़े कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री शिव डहरिया से आगे चल रही हैं. रायगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा  प्रत्याशी राधेश्याम राठिया  कांग्रेस प्रत्याशी की प्रत्याशी डॉ मेनका सिंह से सिंह से आगे चल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election Results 2024: शुरूआती रुझानों में सेंसेक्स धड़ाम, इतनी बड़ी आई गिरावट 

इन सीटों का भी जानें 

महासमुंद लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री ताम्रध्वज साहू बीजेपी की प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी से पीछे चल रहे हैं. दुर्ग सीट से बीजेपी के प्रत्याशी विजय बघेल आगे चल रहे हैं. बिलासपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी देवेंद्र यादव पीची चल रहे हैं.

ये भी पढें:  Loksabha Election Results: कोरबा लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर, मामूली वोट से ये प्रत्याशी आगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अंग्रेजों के बनाए डैम को संभाल लेते तो.... पानी की नहीं होती इतनी किल्लत
Loksabha Election Results Chhattisgarh :  11 सीटें , देखें एक नजर में कौन आगे -कौन पीछे ?  दिग्गजों की क्या है स्थिति
Poisoned Liquor: Poisonous liquor wreaks havoc in Chhattisgarh, three people including a woman die
Next Article
Poisoned Liquor: छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब ने बरपाया कहर, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत
Close
;